Press "Enter" to skip to content

भारत से पाकिस्तान भेजे गए हिंदुओं इस्लाम धर्म कबूलने को मजबूर, जानवर से भी बदतर हालत

March 26, 2018
http://azaadbharat.org
एक आेर सरकार बांग्लादेशी और रोहिंग्या घुसपैठियों को भारत में बसा रही है वही दुसरी आेर शरणार्थी हिन्दुओं को पाकिस्तान वापस भेज रही है ! सरकार के इस दोगले बर्ताव के कारण आज पाकिस्तान में हिन्दुआें की स्थिती जानवर से भी बदतर हो गर्इ है ! नरक जैसी जिंदगी बिता रहे है।
क्या रोहिंग्याओं को भारत में बसाने वाली सरकार को हिन्दुओं पर जरा भी दया नहीं है ?
यदि सरकार पाकिस्तान के हिन्दुआें की मदद नही कर सकती तो उसे म्यानमार आैर बांग्लादेश के मुसलमानों की मदद करने का भी कोई  अधिकार नही है ?
Hindus sent to Pakistan from India forced to accept Islam, worse than animal
आपको बता दे कि राजस्थान बॉर्डर के पार पाकिस्तान के सिंध प्रांत में हिन्दुआें की जनसंख्या तेजी से समाप्त की जा रही है । यहां हिन्दुओं को जबरन धर्म परिवर्तन करने के मामले में लगातार बात सामने आ रही हैं । रविवार को भी यहां 500 हिन्दुओं का जबरन धर्म परिवर्तन कराया जाना था । जो लोग पाकिस्तान छोडकर भारत आए थे, मगर उनको यहाँ नही रहने देने के कारणों से उन्हें वापस जाना पडा, उन परिवारों को खास तौर से निशाना किया जा रहा है । पिछले 3 वर्षों में भारत में शरण लेने आए 1379 हिन्दुओं को पाकिस्तान लौटना पडा है ।
जबरन इस्माल धर्म कबूलने का दबाव
पाकिस्तान के सिंध प्रांत में 25 मार्च को बडे स्तर पर हिन्दुओं को जबरन इस्लाम धर्म कबूल कराया जा रहा था । यहां 500 हिन्दुओं के धर्म परिवर्तन के लिए पहले से ही पर्चे भी बांटे जा चुके थे । इनमें 5 अगस्त 17 को डिपोर्ट किया गया 80 वर्षीय चंदू, उसकी पत्नी धामी, बेटा भगवान, बहू धरमी और बच्चे धीरो, मूमल, जयराम व कविता भी शामिल हैं । ये वो परिवार है जिसके लिए राजस्थान उच्च न्यायालय ने छुट्‌टी के दिन स्पेशल बेंच पर बैठाकर इनके डिपोर्ट आदेश पर स्टे भी दे दिया, परंतु आदेश तामील होता उससे चंद मिनट पहले ही उनकी ट्रेन पाकिस्तान सीमा में प्रवेश कर गई । अब इस परिवार पर इस्लाम कबूलने का दबाव बना हुआ है ।
बेटियों को बलात्कार होने से बचाया जाएगा
सिंध के अवामी आवाज समाचार पत्र के संपादक रहे है असद चांडियो ने धर्म परिवर्तन के इस जलसे को हिन्दुओं की लाचारी बताया । उन्होंने कहा, “मुझसे पूछो तो यही कहूंगा कि, मुस्लिम बनने के बाद उनकी बेटियां अगवा होने और सामुहिक बलात्कार से तो बच ही जाएंगी ।’ चांडियो पाक में लगातार हिन्दुओं की दुर्दशा पर लिखते रहे हैं । परंतु कट्‌टरपंथियों के जुल्मों के कारण उन्हें देश छोडकर अमेरिका में शरण लेनी पडी ।
हिन्दू कि हालत धोबी के कुत्तो जैसा “न घर का है न घाट का “
सीमा के इधर भारत में विस्थापितों के लिए संघर्ष करने वाले सीमांत लोक संगठन के अध्यक्ष हिन्दू सिंह सोढा कहते हैं कि, पाकिस्तान का हिन्दू न घर का है न घाट का । वहां धर्म बदलने की मजबूरी, यहां रोजी-रोटी की परेशानी और न जाने कब खदेड़ दिए जाने का खतरा हर समय मंडराता है ।
भारत सरकार विस्थापित हिन्दुओं के पुनर्वास के नियम बनाती तो है, परंतु जिला स्तरों पर उनका पालन नहीं होता । इसलिए जो लौट रहे हैं, उनके पास धर्म बदलने के अलावा दूसरा कोई रास्ता भी नहीं है ।
शादीशुदा मुस्लिम करते हैं हिन्दू लडकियों का बलात्कार
मानवाधिकार संगठन से जुडे कृष्ण शर्मा और पाकिस्तानी हिन्दू परिषद के संरक्षक इन चीफ डॉ. रमेश वानकवानी लिखते हैं कि, यहां स्वेच्छा से कोई धर्मांतरित नहीं हुआ है । यहां के विवाहित मुस्लिम हिन्दू लडकियों का अपहरण करते हैं, उनका बलात्कार करते हैं और उन्हें धमकाते हैं । जिससे वे ये कहने लगे कि उन्होंने खुद ही धर्म परिवर्तन किया है ।
दक्षिण सिंध में सबसे ज्यादा हिन्दू रहते हैं, अधिकांश कृषि अाधारित बंधुआ श्रमिक है । शिक्षा, स्वास्थ्य या कोई भी बुनियादी सुविधाएं नहीं है, ऐसे गरीब लोग जमींदारों के लिए आसान लक्ष्य है ।
कई जगह हिन्दू तो ज्यादा है, लेकिन जिंदगी अल्पसंख्यक
पाकिस्तानी समाचार पत्र डॉन के स्तंभकार नाजिहा सईद अली ने हाल ही में एक रिपोर्ट प्रकाशित की है जिसमें बताया कि, राजस्थान से लगती सीमा पर 2000 में जहां इक्का-दुक्का मदरसे थे, वे 2015 से अचानक 20 तक पहुंच गए हैं । ये मदरसे धर्म परिवर्तन कर नए मुस्लिमों के बच्चों की तालीम के लिए खुले हैं ।
कई संगठन कलमा पढने वालों को रहने के लिए अफोर्डेबल घर, घरेलू सामान, दहेज का सामान, काम करने के लिए सिलाई मशीनें, नहरों से खेती करने के लिए साल भर पानी का प्रलोभन भी दे रहे हैं । थारपारकर व उमरकोट में ऐसी कहानियां अक्सर दोहराई गई है । भले ही धर्म परिवर्तन के बात यह सभी न भी दे लेकिन प्रलोभन जरूर दिया जाता है । *स्त्रोत :* हिन्दू जनजागृति
आपको बता दे कि हिन्दुओं की जैसी हालत पाकिस्तान में है वैसी ही हालत बांग्लादेश में भी है ।
भारत सरकार को इन हिन्दुओं की रक्षा करनी चाहिए क्योंकि हिन्दू तेजी से घटता चला जा रहा है ।
पाकिस्तान और बांग्लादेश में दिन-रात #हिन्दुओं के #घर जलाये जा रहे हैं #हिन्दू #महिलाओं की #इज्जत #लूटी जा रही है, #मंदिर, घर, दुकानों को तोड़ा जा रहा है, पुजारियों की हत्या की जा रही है, हिन्दुओ की संपत्ति हड़प ली जाती है, #हिन्दुओं को मारा-पीटा जा रहा है, दिन-रात #हिन्दुओं को पलायन होना पड़ रहा है उसपर किसी नेता, मीडिया, संयुक्त राष्ट्र और सेक्युलर लोगों की नजर क्यों नही जाती है?
भारत में तो मुसलमानों को अधिक सुख-सुविधाएं दी जा रही है फिर भी कुछ गद्दार, सेक्युलर बोलते है कि भारत में मुसलमान डरे हुए हैं लेकिन आजतक ये नहीं बोला कि पाकिस्तान, बांग्लादेश आदि मुसलमान बाहुल देश में हिन्दुओं पर कितना अत्याचार हो रहा है । नर्क से भी बदत्तर जीवन जीना पड़ता है ।
एक तरफ पाकिस्तान और #बांग्लादेश में #हिन्दुओं पर #अत्याचार हो रहा है दिन-प्रतिदिन हिन्दू कम हो रहे हैं दूसरी ओर बंगाल, कश्मीर, तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक आदि राज्यों में हिन्दुओं की हत्यायें हो रही हैं उस पर सभी ने चुप्पी क्यों साधी हुई है?
जो भी #हिन्दू कार्यकर्ता या हिन्दू साधु-संत इन अत्याचारों के खिलाफ आवाज उठाते हैं उनको जेल भेज दिया जाता है या हत्या करवा दी जाती है ।
एक तरफ ईसाई मिशनरियाँ और दूसरी ओर मुस्लिम देश दिन-रात #हिंदुस्तान और पूरी दुनिया से हिन्दुओं को मिटाने में लगे हैं अतः हिन्दू #सावधान रहें ।
अभी भी समय है हिन्दू #एक होकर #हिन्दुओं पर हो रहे प्रहार को रोके तभी हिन्दू बच पायेंगे ।अगर हिन्दू होगा तभी सनातन संस्कृति भी बचेगी ।
अगर #सनातन #संस्कृति  नही बचेगी तो दुनिया में इंसानियत ही नही बचेगी क्योंकि #हिन्दू संस्कृति ही ऐसी है जिसने “वसुधैव कुटुम्बकम्” का वाक्य चरितार्थ करके दिखाया है ।
#प्राणिमात्र में ईश्वरत्व के दर्शन कर, सर्वोत्वकृष्ट ज्ञान प्राप्त कर जीव में से #शिवत्व को प्रगट करने की क्षमता अगर किसी संस्कृति में है तो वो है सनातन हिन्दू #संस्कृति।
#हिंदुओं की बहुलता वाले देश #हिंदुस्तान में अगर आज हिन्दू #पीड़ित है तो सिर्फ और सिर्फ हिंदुओं की निष्क्रियता और अपनी महान संस्कृति की ओर विमुखता के #कारण !!
ये सब देखकर भी #हिन्दू कब तक चुपचाप बैठा रहेगा..???
जागरूक होने का अभी भी समय है । याद रखे “अगर अभी नही तो फिर कभी नही”
Official Azaad Bharat Links:
Blogger : http://azaadbharatofficial.blogspot.com
Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
Facebook : https://www.facebook.com/AzaadBharat.Org/
 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

3 Comments

  1. Sunil Shilodre Sunil Shilodre March 26, 2018

    Police accepted that it has no proof of rape against Sant Asaram Bapu Ji in POCSO Act.But still he is in police custody. Why judiciary not able to deliver justice to him?
    https://t.co/dzVkP17Xbj

  2. Charu joshi Charu joshi March 26, 2018

    आखिर कब तक निर्दोष हिंदू समाज को सताया जाएगा?हिंदुत्व वादी सरकार हिंदू समाज की सुरक्षा के लिए ठोस कदम उठायेे।हिंदू समाज भी निष्क्रिय वृत्ति को छोड़ दे और एकजुट होकर इस संकट का मुकाबला करे ये समय की मांग है।

Comments are closed.

Translate »