हिंदुओं की इतनी बार हिंसक भीड़ द्वारा हत्या कर दी गई पर कोई विरोध नहीं

25 जुलाई 2019
http://azaadbharat.org
🚩देश के कुछ स्वघोषित बुद्धिजीवियों, लेखकों, अभिनेता एवं अभिनेत्रियों ने प्रधानमंत्री मोदी जी को पत्र लिखकर हिंसक भीड़ द्वारा हत्या अर्थात मोब लिंचिंग को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है कि वह अल्पसंख्यक और दलितों पर अत्याचार है । पूर्व में यह जमात अख़लाक़ की हत्या, गौरक्षक, असहिष्णुता, पुरस्कार वापसी, नक्सलवाद समर्थन, भीमा कोरेगांव, अल्पसंख्यक खतरे में, उत्तरपूर्वी राज्यों से अफ़सा कानून हटाने, कश्मीर सुरक्षा बल हटाने,  बालाकोट हमले पर प्रश्नचिन्ह लगा चुका है । खेद इस बात का है कि बहुसंख्यक हिन्दुओं के पक्ष में यह कभी कोई मुद्दा नहीं उठाता । आज संसद में भी मोब लीन्चींग पर जोरदार चर्चाएँ हो रही हैं और विपक्षी दल इस मामले बढ़-चढ़कर भाग ले रही है I मोब लिंचिंग पर आक्षेप करने वालों से मैं कुछ प्रश्न पूछना चाहता हूँ।

🚩1.1947 में देश के बँटवारे के बाद जब पाकिस्तान से ट्रेन भर भरके हिंदूओ के बेरहमी से काटे हुये  शव हिंदुस्तान भेजे जा रहे थे – क्या कभी शहरी नक्सलियों  को हिंदूओ के इस कत्लेआम पर दुःख हुआ था? क्या  शहरी नक्सलियों ने इस मॉब लीन्चींग का कभी विरोध किया?
🚩2. हिंदुस्तान में अब तक कितने हिंदू लड़के किसी  मुस्लिम लड़की से प्रेम करने के कारण उस लड़की के परिवार के हाथों बेरहमी से मारे गये हैं I – क्या यह हिंदूओ के विरुद्ध मॉब लीन्चींग नहीं है ? क्या शहरी नक्सलियों ने इस मॉब लीन्चींग का कभी विरोध किया ?
🚩3. हमारी प्रधान मंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी के मृत्यु के पश्चात हज़ारों सिखों को मारा गया I इसके विषय मे तो राजीव गांधी के शब्द प्रसिद्ध है -‘When a  great tree falls, the ground shakes.’ – क्या यह सिखों के विरुद्ध मॉब लीन्चींग नहीं हुई थी ?
क्या शहरी नक्सलियों ने इस मॉब लीन्चींग का कभी विरोध किया ?
🚩4. अयोध्या की सड़कों पर हज़ारों हिंदू कारसेवकों को अत्यंत बेरहमी से एक ही दिन मे मार दिया गया I – क्या यह हिंदुओं के विरुद्ध मॉब लीन्चींग नहीं हुई ?
क्या शहरी नक्सलियों ने इस मॉब लीन्चींग का कभी विरोध किया?
🚩5. गोधरा मे हिंदू कारसेवको से भरी ट्रेन की बोगियां  आग के हवाले कर दी गयी, जिसमें हिंदू महिलाएं और बच्चे भी जिंदा जलकर मर गये, क्या यह हिंदुओं के विरुद्ध मॉब लीन्चींग नही थी ? क्या शहरी नक्सलियों ने इस मॉब लीन्चींग का कभी विरोध किया भी है ?
🚩6. कश्मीर में हजारों काश्मिरी पंडित केवल हिंदू थे इसलिये बेरहमी से मारे गये और हजारो अपने ही देश मे बेघर होकार किसी शरणार्थी का जीवन बिताने लगे, क्या यह हिंदूओ के विरुद्ध मॉब लीन्चींग नहीं थी ? क्या शहरी नक्सलियों ने इस मॉब लीन्चींग का कभी विरोध किया भी है ?
🚩7. कश्मीर में हमारी सेना पर पत्थर बरसाये जाते हैं, क्या यह सेना के विरुद्ध मॉब लीन्चींग नहीं है ? क्या शहरी नक्सलियों ने इस मॉब लीन्चींग का कभी विरोध किया भी है ?
🚩8. गौरक्षक जब गौधन को चोरी करने से रोकते है तब अनेक बार उन्हें कसाइयों की गोली, हथियारों का सामना करना पड़ता हैं। अनेक बार गौरक्षकों की जान भी चली जाती है, क्या यह गौरक्षकों की मॉब लीन्चींग नही है ?क्या शहरी नक्सलियों ने इस मॉब लीन्चींग का कभी विरोध किया भी है ?
🚩9. अनेक बार हिन्दू लड़कियों से गुंडई तत्व छेड़छाड़ करते हैं। उनका विरोध करने वालों को गुंडे सरेआम पिट-पिट कर मार डालते हैं। क्या अपनी बहनों, बेटियों की रक्षा करना भी अपराध है ? क्या यह हिन्दुओं के विरुद्ध मॉब लीन्चींग नही है ? क्या शहरी नक्सलियों ने इस मॉब लीन्चींग का कभी विरोध किया भी है?
🚩10. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में जाहिद और असलम से पिता द्वारा उधार दिए पैसे वापस मांगने पर उसकी 2.5 वर्ष की नन्ही ट्विंकल शर्मा का रेप कर बेरहमी से कत्ल कर देते हैं ।
🚩11. बिहार के जमुई के सद्दाम अंसारी 8 वर्षीय निशा कुमारी का रेप कर पत्थरों से उसका सिर कुचल देता है ।
🚩11. कानपुर में दरोगा जाकिर हुसैन 7 बहनों के इकलौते भाई रजत वर्मा को गाड़ी से कुचल कर मार देता है ।
🚩13. दिल्ली में बेटी छेड़ने का विरोध करने पर पूरा परिवार मिलकर ध्रुव त्यागी और उसके बेटे को चाकुओं से गोद देता है जिसमें ध्रुव त्यागी की मृत्यु हो जाती है।
🚩14. मेरठ में लस्सी के पैसे मांगने पर 15 मुसलमान पीट-पीटकर भरत यादव की हत्या कर देते हैं ।
🚩15. यूपी के गोंडा में एक हिन्दू को मामूली सी बात पर चार मुसलमान मिलकर पेट्रोल से नहलाकर आग लगा देते हैं ।
🚩16. तिरंगा यात्रा निकालने पर चन्दन गुप्ता की हत्या कर दी जाती है ।
🚩17. यूपी के शिकोहाबाद में दलित युवक विद्याराम की घर से बाहर निकालकर परवेज रेहान और युसूफ हत्या कर देते हैं।
🚩18. गौ तस्करों की शिकायत करने पर मन्दिर पर हमला कर ये एक साथ तीन-तीन पुजारियों का कत्ल कर देते हैं ।
🚩19. दलित युवक जब खुद को हिन्दू कहता है तो हैदराबाद में ही उसे जिन्दा जला दिया जाता है ।
🚩20. तमिलनाडु में मन्दिर में भजन बजाने पर पुजारी की हत्या कर देते हैं ।
21. तेलंगाना में मन्दिर में घंटी बजाने पर पुजारी की हत्या कर देते हैं।
🚩22. कर्नाटक में गौ तस्करी विरोध करने पर शिवू को बस स्टैंड में फांसी पर लटकाकर मार देते हैं ।
23. बंगाल में कैनिंग, धुलागढ़, बशीरहाट, मालदा आदि में दलित, गैर दलित हिन्दुओं पर हमले करते हैं, घरों दुकानों में आग लगा देते हैं।
🚩24.  मामूली बात पर मुस्लिम भीड़ दिल्ली में डॉ नारंग की पीट पीटकर हत्या कर देते हैं।
25. मुस्लिम लड़की से प्रेम करने पर बीच सड़क पर दिल्ली में अंकित सक्सेना की हत्या कर देते हैं।
🚩यहां सब घटनाएं नही दे सकते ऐसी तो अनगिनत घटनाएं है जिसमे हिंदुओं की हत्या हुई है पर क्या शहरी नक्सलियों ने इन मॉब लीन्चींग जो हुई उसका कभी विरोध किया भी है?
🚩इसलिए मोब लिंचिंग के जुमले को उठाने वाले आपके हितेषी नहीं हैं। ये लोग तेजी से प्रासंगिकता खो रहे हैं । हिन्दुओं को संगठित होकर उनके षड़यंत्र का पर्दाफाश करना चाहिए ।
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
Translate »