यह खबर आप तक नहीं पहुँच पाएगी क्योंकि पादरी और चर्च से जुड़ी है

18 जुलाई 2021

azaadbharat.org

🚩कठुआ कांड में साजिश के तहत एक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया और बदनाम किया हिन्दुओं और उनके पवित्र मंदिर को; वैसे ही हिन्दू संत आशारामजी बापू के खिलाफ साजिश के तहत छेड़छाड़ का मामला सामने आया और मीडिया 24 घण्टे झूठी कहानी बनाकर उनको बदनाम करती रही लेकिन हजारों पादरी चर्च में बच्चों और ननों के साथ बलात्कार करते पकड़े गए हैं पर मीडिया, सेक्युलर, तथाकथित बुद्धिजीवी, वामपंथी सब मौन हो जाते हैं और ऊपर से उनका बचाव करने आगे आ जाते हैं। इससे साफ पता चलता है कि हिंदू धर्म को बदनाम करने और मिटाने के लिए कितने षड्यंत्र चल रहे हैं।

🚩सैक्स रैकेट में पकड़ा गया पादरी

तमिलनाडु के कन्याकुमारी से चर्च की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने का मामला प्रकाश में आया है। ‘द कम्युन’ की रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस ने चर्च की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में लाल एन एस शाइन सिंह नाम के एक पादरी और चार महिलाओं समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

🚩रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार (14 जुलाई 2021) को तमिलनाडु पुलिस ने कन्याकुमारी जिले के एसटी मंगडु क्षेत्र के ज्योति नगर में स्थित ड्यूसिस ऑफ क्राइस्ट एंग्लिकन चर्च ऑफ इंडिया से जुड़े फेडरल चर्च ऑफ इंडिया में छापा मारा। दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि इस चर्च में कई पुरुष और महिलाएँ लग्जरी कारों में अक्सर आते हैं।

🚩फेडरल चर्च ऑफ इंडिया कथित तौर पर कन्याकुमारी जिले के सबसे बड़े चर्चों में से एक है और सेक्स रैकेट चलाने का आरोपित पादरी बिशप लाल एन एस शाइन सिंह इस चर्च का संस्थापक और अध्यक्ष है। पुलिस को शुरूआती जाँच में पता चला है कि चर्च के अधिकारियों ने परिसर का इस्तेमाल वेश्यालय चलाने के लिए किया है। इसी को लेकर मिले इनपुट के बाद पुलिस ने चर्च में छापा मारकर कई महिलाओं और पुरुषों को रंगे हाथ पकड़ डाला।

🚩रिपोर्ट में कहा गया है कि गिरफ्तार की गई आरोपित महिलाओं में एक 19 साल की लड़की भी शामिल है। इस लड़की को उसकी माँ ने ही जबरन देह व्यापार के दलदल में धकेला है।

🚩बहरहाल, तमिलनाडु पुलिस ने चर्च के पादरी और चार महिलाओं समेत सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपित पादरी और शिबिन नाम के एक व्यक्ति ने सेक्स रैकेट चलाने की बात कबूल कर ली है।
तमिलनाडु पुलिस ने पादरी और छह अन्य के खिलाफ निथिरविलई पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है और आगे की छानबीन की जा रही है।

🚩आपको बता दें कि यही खबर किसी भी हिन्दू धर्मगुरु से जुड़ी होती तो मीडिया में इतनी खबरें दिखाई जातीं कि भारत के अलावा अन्य देशों में भी पता चल जाता। ऐसा एक मामला सामने नहीं आया है, ऐसे तो सैंकड़ो मामले हैं। इसी तरह चर्च के ईसाई पादरियों के खिलाफ भी अनेक दुष्कर्म के मामले समय-समय पर सामने आए हैं पर इनपर मीडिया खबरें नहीं दिखाती है क्योंकि मीडिया को हिन्दू साधु-संतों को बदनाम करने और ईसाई पादरियों एवं मौलवियों की खबरें नहीं दिखाने के लिए भारी फंडिग मिलती होगी।

🚩अब पाठकों के मन में प्रश्न होता होगा कि ईसाई और मुस्लिम संस्थाओं को क्या फायदा होता होगा??

🚩आपको बता दें कि भारतीय संस्कृति इतनी महान और भारत देश इतना समृद्ध है कि भारत को लूटने और उसकी संस्कृति तोड़ने का प्रयास हजारों सालों से चल रहा है; मुगल से लेकर अंग्रेज तक देश को लूटते ही रहे, अभी भी उनकी नजर भारत देश पर है और भारत में 96.63 करोड़ हिंदू हैं, जो कुल आबादी का 79.8% है। अब उन हिन्दुओं की श्रद्धा टिकी है अपने धर्मगुरुओं पर जो साधु-संत-मुनि के नाम से जाने जाते हैं और वे धर्मगुरुओं के बताये हुए मार्ग पर चलते हैं जिससे वो उनके भीतर हिन्दू संस्कृति की महिमा भरते हैं और स्वदेशी चीजें अपनाने को कहते हैं और उनको दारू-सिगरेट-बीड़ी-चाय आदि व्यसनों को छुड़ा देते हैं तथा आसन-प्राणायाम आदि सिखाकर घरेलू स्वास्थ्य की कुंजियां बताते हैं और हिन्दू संस्कृति के अनुसार जीवन जीने को बोलते हैं जिससे विदेशी कम्पनियों को अरबों-खरबों का नुकसान होता है, दूसरा कि ईसाई मिशनरियां और मुस्लिम संगठन भारत में हिन्दुओं का धर्मपरिवर्तन नहीं करा पाते हैं इसलिए हिन्दुओं की अपने धर्मगुरु साधु-संतों पर जो आस्था टिकी हुई है उसको खत्म करने के लिए मीडिया में ईसाई मिशनरियां और मुस्लिम संस्थाएं पैसा डालकर यह सब करवा रहे हैं।

🚩हिन्दू समाज से एक महत्वपूर्ण बात कहना चाहेंगे कि जब भी किसी ईसाई पादरी या मौलवी पर आरोप सिद्ध होता है तो उनके धर्म के लोग उनके खिलाफ नहीं बोलते हैं लेकिन जब षड्यंत्र के तहत किसी हिन्दू साधु-संत पर कोई आरोप भी लगता है तो भी उनके खिलाफ हिन्दू ही बोलना चालू कर देते हैं। यही हिन्दू समुदाय की सबसे बड़ी कमी रही है कि जिन्होंने अपना पूरा जीवन देश और संस्कृति एवं समाज कल्याण के लिए लगा दिया ऐसे संत पर कोई झूठा आरोप लगा दे और मीडिया विदेशी ताकतों के इशारे पर उनको बदनाम करे तो यही हिन्दू समाज उनको गलत समझ लेता है।

🚩अतः हिंदुस्तानी सावधान रहें विदेशी ताकतों के इशारे पर चलनेवाली मीडिया से; मीडिया में अधिकतर खबरें बनती नहीं हैं, बनाई जाती हैं इसलिए आंख बंद करके मीडिया पर भरोसा नहीं करें।

🚩Official  Links:👇🏻

🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan

🔺 facebook.com/ojaswihindustan

🔺 youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺.instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »