बॉबी देओल और प्रकाश झा को जनता ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा, किया मुंह काला

25 अक्टूबर 2021

azaadbharat.org

🚩भारत में षड्यंत्र के तहत ‘आश्रम’ नाम से एक वेब सरीज चल रही है, जिसके 2 पार्ट रिलीज हो चुके हैं, इस वेब सीरीज में त्याग-तपस्या से जीने वाले हिन्दू संतों का अपमान किया गया है, उन्हें हर गलत काम करने वाला बताया गया है, लेकिन अब जनता जागरूक हो चुकी है, उनको लग रहा है कि भारत के साधु-संतों को षड्यंत्र के तहत खत्म करने की साजिश चल रही है, इसीको ले कर जनता में भारी रोष है।

🚩इसी वेब सीरीज के पार्ट 3 के लिए भोपाल में शूटिंग चल रही थी। जैसे ही जनता को इस बात की भनक लगी लोग शूटिंग के स्थान पर पहुंच गए, डायरेक्टर प्रकाश झा और एक्टर बॉबी देओल से लोगों ने सवाल जवाब करने शुरू कर दिए। जनता ने पूछा- आप ऐसी वेब सीरीज दूसरे धर्मों के प्रचारकों पर क्यों नहीं बनाते? कई मौलाना मदरसों में बच्चों के साथ गलत काम करते और बलात्कार करते पकड़े गए हैं तो वहीं मुंबई के मिशनरी स्कूल में फादर पर बच्चों से अनैतिक काम करने और बिशप पर बलात्कार का आरोप लग चुका है, इसपर आप वेब सीरीज क्यों नहीं बनाते?

लेकिन जनता के इन सवालों का जवाब देने के बजाए डायरेक्टर साहब और सुपरस्टार साहब ने उल्टे सीधे भड़काऊ जवाब देते हुए एक बार फिर हिन्दू संत परंपरा और साधु-संतों को बुरा भला कहना शुरू कर दिया। उनके घृणित बयानों को सुनकर जनता और उत्तेजित हो गई और डायरेक्टर प्रकाश झा और एक्टर बॉबी देओल की जमकर धुनाई कर दी, इसके बाद डायरेक्टर प्रकाश झा का मुंह काला कर दिया गया।

अपने आपको बड़ा डायरेक्टर समझने वाले और अपने आपको सुपरस्टार समझने वाले स्थिति की गंभीरता का अंदाजा नहीं लगा पाए थे; उन्हें लगा था जनता इनके पैर की जूती है। जैसे ही जनता ने इनकी धुनाई की इनका भूत काफूर हो गया और पूरी टीम सर पर पैर रख कर भाग खड़ी हुई।

🚩आशा करते हैं कि इस घटना से बाकी के डायरेक्टर और एक्टर भी सबक लेंगे और देश की बहुसंख्यक जनता की भावनाओं का ख्याल रखकर फिल्में एवं वेब सीरीज बनाएंगे क्योंकि अब जनता जागरूक हो चुकी है; इसे हल्के में लेने की गलती जो भी करेगा वो अंजाम भुगतेगा।

🚩देखा जाए तो चर्चों में बलात्कार के हजारों किस्से आ चुके हैं, मदरसों में भी यौन शोषण के कई किस्से आ चुके हैं पर अभी तक उसपर फ़िल्म कोई न बनाता है और न ही कोई हिम्मत करता है क्योंकि उसके लिए एक तो फंडिंग नहीं होगी और दूसरी ओर कमलेश तिवारी की तरह हत्या किए जाने का भय है; इसलिए वास्तव में जहाँ पर गड़बड़ी हो रही है उसपर वे ध्यान नहीं देते हैं पर हिंदू सहिष्णु हैं और उनके खिलाफ षड्यंत्र रचने के लिए भारी फंडिंग होती है इसके कारण प्रकाश झा जैसे जयचंद हिंदू विरोधी फिल्में बनाते हैं।

🚩वास्तविकता तो यह है कि कितने साधु-संतों ने घोर तपस्या की है फिर वे समाज में आकर सबको सही मार्ग दिखाते हैं, समाज को व्यसनमुक्त बनाने का प्रयास करते हैं, समाज को संयमी और सदाचारी बनाते हैं, गरीबों-आदिवासियों की सहायता करते हैं, गौ माता की रक्षा करते हैं। बच्चों, युवाओं व महिलाओं के उत्थान के लिए केंद्र खोलते हैं। धर्मान्तरण पर रोक लगाते हैं। चिंता, टेंशन में रह रहे लोगों को शांति देते हैं, स्वदेशी का प्रचार करते हैं, सभी को स्वस्थ, सुखी और सम्मानित जीवन जीने की कला सिखाते हैं। राष्ट्र व धर्म की रक्षा के लिए अपना संपूर्ण जीवन समर्पित कर देते हैं।

🚩सभी देशवासियों को आश्रम जैसी वेब सीरीज और हिंदू विरोधी फिल्मों का सम्पूर्ण तरीके से बहिष्कार करना चाहिए।

🚩Official  Links:👇🏻

🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan

🔺 facebook.com/ojaswihindustan

🔺 youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺.instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »