बिजनेसमैन को 2 महीने में जमानत, हिन्दू संत 9 साल से जेल में

21 सितंबर 2021

azaadbharat.org

🚩भारत का कानून ऐसा बनाया गया है कि मर्जी चाहे उसको रिहा करो और मर्जी चाहे उसे जीवनभर जेल में सड़ा दो फिर चाहे वो निर्दोष है, चाहे अपराधी- उसपर ध्यान ज्यादा नहीं दिया जाता है। काफी समय से देख रहे हैं कि नेता, अभिनेता, बिजनेसमैन को आसानी से जमानत हासिल हो जाती है लेकिन आम नागरिकों और हिंदू साधु-संतों को सालों न/रजेल में रखा जाता है।

🚩ताजा उदाहरण बतायें तो कारोबारी राज कुंद्रा को 2 महीने में जमानत मिल गई, जबकि मुंबई पुलिस क्राईम ब्रांच ने बताया कि कुंद्रा के मोबाइल व लैपटॉप में 119 पॉर्न वीडियोज़ थे, 9 करोड़ में बेचने वाला था, और भी कई पोर्न वीडियो बनाये हैं जो भारत के बच्चों एवं युवाओं का जीवन बर्बाद कर रहे थे। भारतवासियों को ऐसे विडियो निस्तेज बना रहे थे, ऐसे गंभीर आरोप होते हुए भी 2 महीने में जमानत मिल गई।

🚩दूसरी ओर एक हिंदू संत आसाराम बापू हैं जिन्होंने 50 वर्षों तक समाज, देश, संस्कृति व धर्म की सेवा की; विदेशों में भी सनातन धर्म का परचम लहराया, धर्मांतरण पर रोक लगाई, लाखों हिंदुओं की घर वापसी करवाई, करोड़ों लोगों को सनातन धर्म की महिमा समझाई, आदिवासी क्षेत्रों में जाकर मकान, राशन , कपड़े , पैसे, दवाई निःशुल्क दिए, वैदिक गुरुकुल खोले, 14 फरवरी को मातृ-पितृ पूजन शुरू किए। ऐसे महान संत को 9 साल से जेल में रखा गया है एक लड़की की झूठी कहानी के आधार पर जबकि लाखों महिलाएं बोल रही हैं कि आशाराम बापू निर्दोष हैं- उसपर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। साजिश के तहत फंसाने के अनेक प्रमाण हैं, 85 वर्ष की उम्र है, स्वास्थ्य गिरता जा रहा है फिर भी उन्हें 9 साल में 1 दिन भी जमानत नहीं दी गई, ये कैसा कानून है?

🚩भारत की न्यायव्यवस्था ने केवल राज कुंद्रा को ही नहीं, बलात्कार के आरोपी सपा नेता गायत्री प्रजापति, ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती, करोड़ों रूपये के घोटाले करने वाले लालू प्रसाद यादव, देशभर में कोरोना फैलाने वाले मौलाना साद को, देश के ‘टुकड़े’ करने का नारा लगाने वाले उमर खालिद और कन्हैया कुमार को, यौन शोषण मामले में एक्टर पर्ल वी पुरी, बलात्कार आरोपी बिशप फ्रेंको व तरुण तेजपाल को जमानत मिल गई, 65 गैर जमानती वारंट होने के बाद भी दिल्ली के इमाम बुखारी को आज तक पुलिस अरेस्ट नहीं कर पाई।

🚩यही भारत की न्यायपालिका राष्ट्र और भारतीय संस्कृति के उत्थान कार्य करने वाले 85 वर्षीय हिंदू संत आशारामजी बापू को 9 साल से आज तक जमानत नहीं दे पाई।

🚩आपको बता देते हैं कि बापू आशारामजी पर लड़की ने जिस समय पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है उस समय तो वो अपने मित्र से कॉल पर बात कर रही थी और बापू आशारामजी किसी कार्यक्रम में व्यस्त थे, वहाँ पर 50-60 लोग भी थे, उन्होंने कोर्ट में गवाही भी दी है, लड़की का कॉल डिटेल भी दिया गया है।

🚩बता दें कि आरोप लगानेवाली लड़की ने रेप का आरोप नहीं लगाया है, बल्कि लिखाया है कि मेरे साथ छेड़छाड़ हुई है लेकिन मेडिकल रिपोर्ट में स्पष्ट लिखा है कि लड़की को टच भी नहीं किया गया है। इससे साफ होता है कि लड़की के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है।
वीडियो में यह देख सकते हैं।

🚩पूज्य बापूजी के निर्दोष होने के इन सब पुख्ता सबूतों के होते हुए भी उनको आजीवन कारावास की सजा देना और आजतक जमानत नहीं देना- ये हिंदू संस्कृति को खत्म करने का कोई बड़ा षड्यंत्र तो नहीं है?

🚩Official  Links:👇🏻

🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan

🔺 facebook.com/ojaswihindustan

🔺 youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺.instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »