पादरी ने हिन्दू धर्म अपना लिया; आशाराम बापू को लेकर कह दी बड़ी बात

23 जुलाई 2021

azaadbharat.org

🚩इंडोनेशिया के एक पादरी रॉबर्ट सोलोमन थे। वो चर्च के अंतराष्ट्रीय षड्यंत्र के तहत धर्मपरिवर्तन करवाने का कार्य कर रहे थे लेकिन उन्होंने एकबार हिन्दू संत आशाराम बापू का प्रवचन सुना और बाद में उन्होंने हिंदू धर्म का अध्ययन किया, फिर उनको हिंदू धर्म की महिमा समझ में आई और उन्होंने बापू आशारामजी के एक कार्यक्रम में जाकर हिंदू धर्म अपना लिया और पादरी रॉबर्ट सोलोमन से बन गए डॉ. सुमन कुमार और आज वे खुद धर्मान्तरण रोकने का कार्य कर रहे हैं और देश की रक्षा के लिए अपने प्राण देने को भी तैयार हुए हैं।

🚩डॉ. सुमन कुमार ने आशाराम बापू के लिए कहा कि मैंने अपनी लाइफ में मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम, श्री कृष्ण, भगवान शंकरजी के बारे में सुना है लेकिन मैंने पूज्य संत श्री आशारामजी बापू के चरणों में अर्जी लगा दिया और जबसे मैंने उन्हें देखा, उन्हींमें राम, कृष्ण और विश्वनाथ को देख लिया।

मुझको बापूजी ने पादरी सोलोमन से डॉ. सुमन कुमार बना दिया। अब मैं हिन्दू धर्म के लिए ही जिऊंगा, समाज के लिए जिऊंगा और मेरा एक ही परिचय है- तन समर्पित, मन समर्पित और ये जीवन भी समर्पित है। चाहता हूँ इस देश के लिए कुछ और भी दूँ। देश हमें देता है सबकुछ, हम भी कुछ देना सीखें।।

🚩उन्होंने कुछ साल पहले एक कार्यक्रम में बताया था- अभी कुछ दिन पहले झारखण्ड में कुछ लोग हमसे मिलने आये और हमसे बार-बार हमारा कक्ष देखने की request की। बार-बार बोलने पर मैं उन्हें अपने कक्ष में लेकर गया। वहां पूज्य बापूजी (आशाराम बापू) की फ़ोटो देखी तो मुझसे पूछा- “Still Now! You are keeping this Man’s photo here.” मुझसे रहा नहीं गया और मैंने उसे बोला क़ि “तुम अपना बाप बदल सकते हो; ये बापों का बाप है, मैं नहीं बदल सकता।”
मैं कैसे बदल दूँ अपने बापों के बाप बापूजी को?
आप सब सांसारिक लोग और संतगण यहाँ बैठे हैं।
“As a Suman Kumar from Soloman to Suman Kumar, I got my soul converted.”
किसके दम पर?
“पूज्य बापूजी के दम पर।” आज मुझे सँभालनेवाले बापूजी को ईसाई पादरियों ने कटघरे में खड़ा कर दिया है। अब हमें जागना होगा। https://youtu.be/r3IVugd4MuQ

🚩आपको बता दें कि डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने बयान में कई बार बताया, “मेरे को एक बार फ्लाइट में आसाराम बापू मिले। उनसे मैंने बातचीत करते समय बताया कि आप जो धर्मांतरण रोकने का कार्य पुरजोश से कर रहे हैं इससे आपके ऊपर वेटिकन सिटी बहुत नाराज है और वे लोग सोनिया गांधी को बोलकर आपको जेल भिजवाने की तैयारी में लगे हैं लेकिन बापू आशारामजी निश्चिंत थे। उन्होंने बोला कि भगवान जो करेगा अच्छा ही होगा। ये बात आसाराम बापू को जेल भेजने से पहले की है।”

🚩आपको बता दें कि जिस केस में हिंदू संत आशारामजी बापू को सेशन कोर्ट ने सजा सुनाई है, जब उनका केस पढ़ते हैं तो वह पूरी तरह बोगस साबित होता है।
आरोप लगानेवाली लड़की ने जिस समय की तथाकथित घटना बताई है वो उस समय अपने मित्र से फोन पर बात कर थी जिसकी कॉल डिटेल भी है और आशारामजी बापू एक कार्यक्रम में थे जहां 50-60 लोग भी मौजूद थे उन्होंने भी गवाही दी है और मेडिकल रिपोर्ट में भी लड़की को एक खरोंच तक नहीं आने की बात स्पष्ट लिखी है तथा एफआईआर में भी बलात्कार का कोई उल्लेख नहीं है केवल छेड़छाड़ का आरोप है।

🚩आपको ये भी बता दें कि बापू आशारामजी आश्रम में एक फैक्स भी आया था जिसमें साफ लिखा था कि 50 करोड़ दो नहीं तो लड़की के केस में जेल जाने के लिए तैयार रहो।

🚩बता दें कि बापूजी ने स्वामी विवेकानंद जी के 100 साल बाद शिकागो में विश्व धर्मपरिषद में भारत का नेतृत्व किया था। बच्चों को भारतीय संस्कृति के दिव्य संस्कार देने के लिए देश में 17000 बाल संस्कार खोल दिये थे, वेलेंटाइन डे की जगह मातृ-पितृ पूजन शुरू करवाया, क्रिसमस की जगह तुलसी पूजन शूरू करवाया, वैदिक गुरुकुल खोले, करोड़ों लोगो को व्यसनमुक्त किया, ऐसे अनेक भारतीय संस्कृति के उत्थान के कार्य किये हैं जो विस्तार से नहीं बता पा रहे हैं। इसके कारण आज वे जेल में हैं।




🚩Official  Links:👇🏻

🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan

🔺 facebook.com/ojaswihindustan

🔺 youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺.instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »