जानिए महिलाओं कौनसे अत्याचार से त्राहित है? क्या कर रही है मांग

04 अप्रैल 2021

azaadbharat.org

भारत मे बोला जाता है कानून के हाथ लंबे होते है और कानून सबके लिए समान होता है लेकिन कई बार इससे विपरीत होता है ये हमने देखा है निर्दोष को जेल हो जाती है और कानून द्वारा निर्दोष को जेल भेजा जाता है और सालों से उनको जमानत हासिल नही हो पाती है वही दूसरी ओर बड़े-बड़े अपराधियों को बेल मिल जाती है पर एक निर्दोष को जमानत तक नही मिल पाती है ऐसे कइ उदाहर भी हमारे देश में है।

ऐसे ही एक उदाहरण है हिंदू संत आशारामजी बापू, उनके सत्संग-मार्गदर्शन से देश-विदेश की लाखों-करोडों महिलाओं का जीवन उन्नत हुआ है। बापू आशारामजी के अतुलनीय देश व समाजोत्थान के कार्यों व उनके उज्ज्वल, महान चरित्र को देखते हुए और उनके ऊपर हो रहे अत्याचारों से त्राहित महिलाओं ने उनकी रिहाई की मांग कर रहे हैं। ‘महिला उत्थान मंडल’ व विभिन्न महिला संगठनों द्वारा देशभर में अनेकानेक स्थानों पर राष्ट्रपति के नाम संबंधित अधिकारियों को ज्ञापन सौंपे जा रहे हैं । कई स्थानों पर धरना-प्रदर्शनों, ‘संत एवं संस्कृति रक्षा यात्राओं’ तथा जगह-जगह ‘संत एवं संस्कृति रक्षा संकल्प कार्यक्रमों’ का आयोजन प्रारम्भ हो गया है । देश के कई महिला संगठन ‘महिला उत्थान मंडल’ की माँग के समर्थन में उतरते जा रहे हैं एवं बापू आशारामजी की रिहाई की माँग को बुलंद कर रहे हैं ।

आज ट्वीटर पर 2 टॉप में ट्रेड चल रहे थे
#त्राहित_महिलाओं_की_पुकार और
Women Stand For Bapuji
इन हैशटेग जरिये महिलाएं बता रही थी कि
हिंदु संत आशारामजी बापू की उम्र 85 साल हो गई है, वे 8 साल से जेल में है उनको निर्दोष होने व षडयंत्र के तहत फसाने के कई प्रमाण भी है फिर भी उसको एक दिन भी जमानत नही मिलना एक बड़ा अन्याय ही है, कानून में लिखा है कि 100 दोषी भले छूट जाए पर एक निर्दोष को सजा नही मिलनी चाहिए लेकिन यहाँ विपरत हो रहा है उसको आहत होकर महिलाओं ने सोशल मीडिया पर भी आवाज बुलंद किया था।

महिला उत्थान मंडल के ट्वीटर हैन्डल से लिखा गया कि कानून के भयंकर दुरुपयोग के खिलाफ उठाई नारियों ने आवाज़।
POCSO का दुरुपयोग हमें नहीं स्वीकार❗
#त्राहित_महिलाओं_की_पुकार
Innocent Sant Shri Asharamji Bapu की शीघ्र हो रिहाई।
Women Stand For Bapuji
https://t.co/cqc1L3FgXY

दूसरी एक ट्वीट में बताया कि #त्राहित_महिलाओं_की_पुकार पवित्र Sant Shri Asharamji Bapu ने हमेशा ‘नारी तू नारायणी है’, इसका ज्ञान सभी महिलाओं को समझाया है। महिला उत्थान मंडल की प्रेरणा दे कर नारियों को कल्याण का मार्ग बतलाया है

करोडो Women Stand For Bapuji बात सिद्ध करती है कि #Bapuji के साथ अन्याय हो रहा है https://t.co/jub56azDZU

इस तरीके हजारों ट्वीट हुई उसके जरिये बताया जा रहा था कि बापू आशारामजी ने धर्मांतरण के खिलाफ व राष्ट्र व समाज व संस्कृति के उत्थान के अनेक कार्य किये इसलिए उनको षडयंत्र के तहत जेल भेजा गया है अब उनको शीघ्र रिहा करना चाहिए।

🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan

🔺 facebook.com/ojaswihindustan

🔺 youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺.instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »