अमेरिकन रेनी लीन ने अपनाया हिन्दू धर्म, आशाराम बापू के लिए छेड़ा अभियान

03 जुलाई 2021

azaadbharat.org

🚩सनातन हिंदू धर्म की महिमा जितनी भी गाई जाए- कम है; अन्य धर्म के जिन्होंने भी इसकी महिमा समझी उन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया है।

🚩आपको बता दें कि अमेरिकन लेखिका व सामाजिक कार्यकर्ता रेनी लीन ने सनातन हिंदूधर्म के बारे में पढ़ा, उसकी महिमा जानी और हिंदू धर्म अपना लिया। रेनी वर्तमान में Voice For India संस्था के माध्यम से भारतीय संस्कृति और समाज के उत्थान और संरक्षण में अपना योगदान दे रही हैं।

🚩रेनी गोरक्षा, हिन्दू एकता, आयुर्वेद, कश्मीरी पंडित, बॉलीवुड का हिंदूद्वेष, भारतीय वास्तविक इतिहास पर आधारित पाठ्यक्रम की आवश्यकता आदि विषयों पर निर्भीक टिप्पणी करती आ रही हैं।

🚩रेनी लीन ने भारत में हिन्दू संत आशारामजी बापू के सनातम धर्म व भारत देश और समाज उत्थान के कार्यों को और उनपर हो रहे अन्याय की पराकाष्ठा को देखते हुए बापू आशारामजी को रिहा करने का एक अभियान छेड़ दिया है।

🚩रेनी ने ट्वीट करके बताया कि हिंदुओं पर हमेशा हमले होते रहते हैं। श्री आसाराम बापू के द्वारा धर्म के लिए किए गए सतत कार्यों के कारण उनपर बेबुनियाद / योजनाबद्ध छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया था। बापूजी 2013 से जेल में हैं और कई जानलेवा खतरनाक बीमारियों से पीड़ित हैं। उन्हें तुरंत रिहा करने की आवश्यकता है।
इस अभियान का समर्थन करें। #freeasarambapu

🚩आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ऑस्ट्रेलिया की एक युवती ने भी हिंदू संत आशाराम बापू की रिहाई की मांग करते हुए वीडियो भेजा था।

ऑस्ट्रेलिया की युवती ग्रेलोरे सैनी ने कहा था, “आसाराम बापू 85 साल के हैं, वो कोरोना पॉजिटिव हो गए थे, वे अभी जेल में हैं। कोरोना वायरस वृद्ध लोगों के लिए ज़्यादा खतरनाक है।
अन्य बहुत सारे अपराध करनेवाले कैदियों को छोड़ा गया है तो बापू को क्यों नहीं छोड़ा? मेरी विनती है कि बापूजी को बेल अथवा पैरोल पे छोड़ दें।”

🚩विदेश के लोग भी संतों के साथ हो रहे अन्याय को समझकर उनकी रिहाई की अपील कर रहे हैं; भारत सरकार व न्यायालय कब रिहा करते हैं- देखते हैं।

🚩आपको स्पष्ट कर देते हैं कि जिस समय लड़की ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है उस समय तो वो अपने मित्र से कॉल पर बात कर रही थी और बापू आशारामजी एक कार्यक्रम में व्यस्त थे, वहाँ पर 50-60 लोग भी थे, उन्होंने कोर्ट में गवाही भी दी है, लड़की का कॉल डिटेल भी दिया गया है फिर भी उनको जेल में रखना कहां तक उचित है?

🚩उनको साजिश के तहत फंसाना और बाहर नहीं आने देना- उसके मुख्य कारण ये हैं:-

🚩1). लाखों धर्मांतरित ईसाइयों को पुनः हिंदू बनाया व करोड़ों हिन्दुओं को अपने धर्म के प्रति जागरूक किया व आदिवासी इलाकों में जाकर धर्म के संस्कार, मकान, जीवनोपयोगी सामग्री दी, जिससे धर्मान्तरण करानेवालों का धंधा चौपट हो गया।

🚩2). कत्लखाने जाती हज़ारों गौ-माताओं को बचाकर उनके लिए विशाल गौशालाओं का निर्माण करवाया।

🚩3). शिकागो विश्व धर्मपरिषद में स्वामी विवेकानंदजी के 100 साल बाद जाकर हिन्दू संस्कृति का परचम लहराया।

🚩4). विदेशी कंपनियों द्वारा देश को लूटने से बचाकर आयुर्वेद/होम्योपैथिक के प्रचार-प्रसार द्वारा एलोपैथिक दवाइयों के कुप्रभाव से असंख्य लोगों का स्वास्थ्य और पैसा बचाया।

🚩5). लाखों-करोड़ों विद्यार्थियों को सारस्वत्य मंत्र देकर और योग व उच्च संस्कार का प्रशिक्षण देकर ओजस्वी-तेजस्वी बनाया।

🚩6). इंग्लैंड, पाकिस्तान, चाईना, अमेरिका और बहुत सारे देशों में जाकर सनातन हिंदू धर्म का ध्वज फहराया।

🚩7). वैलेंटाइन डे का कुप्रभाव रोकने हेतु “मातृ-पितृ पूजन दिवस” का प्रारम्भ करवाया।

🚩8). क्रिसमस डे के दिन प्लास्टिक के क्रिसमस ट्री को सजाने के बजाय तुलसी पूजन दिवस मनाना शुरू करवाया।

🚩9). करोड़ों लोगों को अधर्म से धर्म की ओर मोड़ दिया।

🚩10). नशामुक्ति अभियान के द्वारा लाखों लोगों को व्यसनमुक्त कराया।

🚩11). वैदिक शिक्षा पर आधारित अनेकों गुरुकुल खुलवाए।

🚩12). मुश्किल हालातों में कांची कामकोटि पीठ के “शंकराचार्य श्री जयेंद्र सरस्वतीजी”, बाबा रामदेव, मोरारी बापू, साध्वी प्रज्ञा एवं अन्य संतों का साथ दिया।

🚩13. बच्चों के लिए “बाल संस्कार केंद्र”, युवाओं के लिए “युवा सेवा संघ”, महिलाओं के लिए “महिला उत्थान मंडल” खोलकर उनका जीवन धर्ममय व उन्नत बनाया।

ऐसे अनेक भारतीय संस्कृति के उत्थान के कार्य किये हैं जो विस्तार से नहीं बता पा रहे हैं।

🚩हिंदू संत आशाराम बापू पर जिस तरह से षड्यंत्र हुआ है उसको देखते हुए और उनके द्वारा किए गये राष्ट्र-संस्कृति व समाज उत्थान के सेवाकार्य तथा उनकी उम्र का ध्यान रखते हुए न्यायालय और सरकार को उन्हें शीघ्र रिहा करना चाहिए।

🚩Official Links:👇🏻

🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan

🔺 facebook.com/ojaswihindustan

🔺 youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺.instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »