दो दिन से ट्वीटर पर टॉप में कौन-से ट्रेंड चल रहे हैं और क्यों चल रहे हैं?

09 मई 2021

azaadbharat.org

🚩शनिवार और रविवार दो दिन से ट्वीटर पर खास टॉप ट्रेंड चल रहे हैं। दरअसल बात यह है कि 85 वर्षीय हिंदू संत आशाराम बापू का स्वास्थ्य बिगड़ने पर जनता उनकी रिहाई की सतत मांग कर रही है। शनिवार को ट्रेंड चल रहा था- #जनता_मांगे_बापू_की_रिहाई
और रविवार को ट्रेंड चल रहा था-
#ReleaseAsharamBapu

🚩आईए जानते हैं उसमें जनता ने क्या कहा ट्वीट करके…।

★अश्विनी जायसवाल ने लिखा कि कहते हैं कानून सबके लिए समान है, पर Sant Shri Asharamji Bapu के केस में तो अन्याय की सारी हदें पार हुईं… पिछले 8 सालों से एक झूठे केस में जेल में बंद #Bapuji को आज इतनी गम्भीर बीमारी में भी जमानत नहीं… और अभी भी तारिख पे तारिख…
We demand justice for Bapuji
#ReleaseAsharamBapu https://t.co/6tAc0mksyf

★ जनार्दन मिश्रा ने लिखा कि इमाम बुखारी और मौलाना साद धड़ल्ले से बाहर घूम रहे हैं तो हिन्दू संत #आसारामजी को जमानत भी क्यों नहीं?
@narendramodi जी आसारामजी की आयु 85 वर्ष है, अब उन्हें जेल में कैद रखना कितना उचित है?? और कुछ नहीं तो कम से कम उनकी 85 वर्ष की आयु का लिहाज करके उन्हें जेल से मुक्त करना चाहिए…

★ धैर्य कुमार ने लिखा कि धर्म की रक्षा के लिए जिन्होंने अपना पूरा जीवन समाज को समर्पित कर दिया, उन्हें आज इतनी प्रताड़ना दी जा रही! क्या यही भारत का संविधान है कि जो देश की सेवा करे उसके साथ ऐसा व्यवहार किया जाता है? निर्दोष को प्रताड़ना और दोषी को जमानत!
#ReleaseAsharamBapu https://t.co/H697Pl5Nxi

★ मनीषा पटेल ने लिखा कि Sant Shri Asharamji Bapu केस में जो भी तथ्य मिले उनके आधार पर वे निर्दोष हैं, उनकी Medical Report के अनुसार वे Corona positive हैं औऱ उनकी सेहत बेहद खराब है इस वक्त। करोड़ों देशवासियों की मांग है
#ReleaseAsharamBapu

★ नेति लिखती है कि
Sant Shri Asharamji Bapu को क्यों बनाया जा रहा है निशाना❓क्योंकि बापूजी हिंदुत्व की रक्षा के लिए और धर्मांतरण को रोकने में सबसे आगे हैं। जो ईसाई मिशनरियों के आँख को नहीं भाया। इसलिए आज उन्हें झूठे आरोप में जेल भेज दिया।
#ReleaseAsharamBapu https://t.co/UVxac8X4i6

★ रविंद्र ने लिखा कि इस घातक बीमारी की चपेट में जोधपुर जेल के कई कैदी आ चुके हैं और वहीं करोड़ों लोगों की आस्था के केन्द्र निर्दोष #Bapuji भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जबकि एक भी सबूत नहीं, सिर्फ POCSO एक्ट के दुरुपयोग के कारण Sant Shri Asharamji Bapu जेल में हैं।
Justice for Bapuji
#ReleaseAsharamBapu

★आँचल ने लिखा है कि Sant Shri Asharamji Bapu को देश, धर्म उत्थान सेवाकार्यों से हटाने हेतु उन्हें रेप केस में फंसा कर जेल दी गई, अब उनकी सेहत बेहद खराब है वे Corona Positive हैं। कोने-कोने से देशवासियों की मांग है, #ReleaseAsharamBapu तुरन्त।

★ लवीना ने लिखा कि नेताओं अभिनेताओं को आरोप सिद्ध होने के बाद भी बेल/पैरोल मिल जाती है।
पर लोकसेवक संत Sant Shri Asharamji Bapu के लिए ना बेल है, ना पैरोल
8 वर्षों से वे न्याय की प्रतीक्षा कर रहे हैं…! #ReleaseAsharamBapu

★दिव्या शर्मा ने लिखा कि अपने दम पर Sant Shri Asharamji Bapu ने धर्मान्तरणकारियों से लोहा लिया, उन्हें ही फर्जी केस में जेल? गम्भीर स्वास्थ्य दिक्कतें जिनमे उन्हें कोविड भी है, तब भी सरकार बेल क्यों नहीं दे रही उन्हें? करोड़ों लोगों की एक ही मांग है !!
#ReleaseAsharamBapu https://t.co/Aliq64YmRC

★असावरी पाटिल ने लिखा कि Sant Shri Asharamji Bapu वर्षों से BOGUS CASE में सताए जा रहे हैं भयानक बीमारियों के चलते भी उन्हें न सही इलाज और न ही BAIL दी जा रही है। लाखों लोगों की एक ही मांग है अब BAPUJI को BAIL दो जल्दी।
#ReleaseAsharamBapu

★पार्थ चौहान ने लिखा कि सत्य न कभी दबाया जा सकता है, न छुपाया जा सकता है, आज समाज के बड़े पदाधिकारी, आर्मी officers, बड़े बड़े संत व सनातन सभाओं के अध्यक्ष सभी Sant Shri Asharamji Bapu की निर्दोषता के समर्थन में हैं व उनकी मांग है संत को रिहाई दे सरकार।
#ReleaseAsharamBapu https://t.co/NmczNO8PcV

★ कृष्णा ने लिखा कि भारत हित में Sant Shri Asharamji Bapu ने अनेकों देशसेवाएँ चलाईं, बाल संस्कार केंद्र खुलवाए, व्यसनमुक्ति अभियान चलाए; बदले में मिला कटुफल, फर्जी केस में आजीवन जेल, एक दिन बेल नहीं दी गई उन्हें, हमारी मांग बीमार वयोवृद्ध संत को रिहाई दो।
#ReleaseAsharamBapu
https://t.co/lBGbUH3ETB

★ अश्विनी ने लिखा कि संत जिन्हें भारतीय संस्कृति का नींव कहा गया है पर देश की दुर्भाग्यता तो देखो कैसे निर्दोष Sant Shri Asharamji Bapu को षड्यंत्रकारियों ने एक झूठे केस में आजीवन कारावास करवा दिया जिन्हें आज गम्भीर बीमारी में भी बेल नहीं मिल रही जबकि कई कैदियों को तुरंत जमानत मिली।
#ReleaseAsharamBapu https://t.co/OitI5ddweX

★ श्रद्धा ने लिखा कि जो कानून बने हौसला बढ़ाने के लिए उन्हींको हथियार बनाकर आज निर्दोषों को फंसाया जा रहा है। कानून के दुरुपयोग का प्रत्यक्ष उदाहरण Sant Shri Asharamji Bapu पर किया गया फर्जी केस #जनता_मांगे_बापू_की_रिहाई
#मानवाधिकार_से_वंचित_निर्दोष_संत https://t.co/Jl0mHQeV71

★ नवीन ने लिखा कि Sant Shri Asharamji Bapu गलत तरीके से दोषी करार दिए गए हैं उनके केस में आज तक उनके विरुद्ध 1 भी प्रूफ नहीं मिल सका, उनकी Serious Health Conditions को सरकार नजरअंदाज क्यों कर रही है❓ Bapuji को न्याय दो BAIL दो।
#जनता_मांगे_बापू_की_रिहाई

★ विश्वकर्मा ने लिखा कि यौन शोषण का आरोप तो सुप्रीम कोर्ट के पूर्व चीफ जस्टिस रंजन गोगोई पर भी लगा था पर साजिश है कहकर उनकी केस खारिज कर दी गई। ठीक वही साजिश Sant Shri Asharamji Bapu पर हुई है तो उनका केस खारिज क्यों नहीं?
बापूजी को रिहा करो #जनता_मांगे_बापू_की_रिहाई

★ सोनू साहू ने लिखा कि क्या सरकार को संत के कार्य दिखाई नहीं देते🤔 जो बिना सबूत के समाज हितैषी Sant Shri Asharamji Bapu को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। आज पूज्यश्री का स्वास्थ्य corona संक्रमण से बिगड़ गया है। क्या सरकार एक संत के कार्य को देखते हुए उन्हें रिहा नहीं कर सकती❓
#जनता_मांगे_बापू_की_रिहाई

🚩गौरतलब है कि हिंदू संत आशाराम बापू पिछले 8 साल से जोधपुर जेल में बंद हैं, उनकी रिहाई की सतत मांग उठती रही है, अब देखते हैं- न्यायालय और सरकार उनको कब रिहा करती है?

🚩Official  Links:👇🏻

🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan

🔺 facebook.com/ojaswihindustan

🔺 youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺.instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »