Press "Enter" to skip to content

आप भी जानिए सेक्युलरिज्म क्या है ? और कितनी हानि कर रहे है हिन्दू खुद ही…

You also know what is secularism? And how
much harm is doing to Hindus themselves
🚩भारतीय इतिहास गौरवशाली रहा है लेकिन इसमें एक बड़ी भारी गलती रही है कि कुछ हिन्दू सेक्युलर बने हुए थे जिसके कारण आज हिन्दू धर्म का पतन हुआ है । प्राचीन इतिहास पढ़ लो हिन्दू राजा पूरे पूथ्वी के सम्राट थे लेकिन कुछ सेक्यूलर बन गए जिसके कारण सिमित कर आज पूरी दुनिया मे हिन्दुओं का दो ही देश बचा है एक भारत और दूसरा नेपाल लेकिन उसमें भी हिन्दू इतने सेकुलर बन गये है कि बोलते है सर्वधर्म समान है इसके कारण आज ईसाई लोग दिन रात धर्मांतरण करवा रहे है और इस्लाम धर्म के लोग ज्यादा बच्चे पैदा करके व लव जिहाद और जबरजस्ती धर्मांतरण करवाकर हिन्दुओं को खत्म करें जा रहे है अगर हिन्दू अभी भी सेक्यूलर बना रहा तो अपने आप को मिटा ही देगा ।
*आपको एक सरल भाषा में सेक्यूलर की छोटी कहानी बताते है*
🚩एक मुस्लिम बच्चे ने अपनी माँ से पूछा “अम्मी, ये सेक्युलरिज्म (धर्म निरपेक्षता) क्या होता है?”
🚩बुर्के में लिपटी महिला ने अपने बेटे को बताया, “बेटे, सेक्युलरिज्म इस देश का वह सिस्टम है जिसमें हिन्दू करदाता जी तोड़ मेहनत कर सरकार को इतना टैक्स चुकाता है जिससे कि हम जैसे अल्पसंख्यकों को फ्री आवास, मदरसों में फ्री शिक्षा, फ्री मेडिकल ट्रीटमेंट आदि सुविधाएँ मिलती रहें!
मंदिरों की हुंडियों का धन हमारे लिए प्रयोग किया जा सके किन्तु मस्जिदों में क्या हो रहा है, उस तरफ कोई आँख उठाकर देखने की भी हिम्मत ना कर सके! हमें कानून का संरक्षण तो मिले किन्तु कोई कानून हम पर लागू नहीं हो! इस प्रकार के जन्नतनुमा माहौल को ही सेक्युलरिज्म कहते हैं!!!”
🚩बच्चा : “लेकिन अम्मी, इससे हिन्दू करदाता नाराज नहीं होते?” बच्चे ने पूछा।
🚩“होते हैं बेटा, किन्तु उनके गुस्से को कुंद करने के लिए हम उनको साम्प्रदायिक बताना शुरू कर देते हैं, ताकि उनको शर्मिंदगी महसूस हो! इस तरह कुछेक अड़ियल हिंदुओं को छोड़कर, बाक़ी सभी हिन्दू इस सेक्यूलरता नाम के जहर को प्रसाद समझ कर ना केवल ख़ुशी ख़ुशी स्वीकार कर लेते हैं बल्कि उन्हें अपने आपको सेक्युलर कहलवाने में गर्व भी महसूस होता है, तथा वह अपने आपको सेक्युलर सिद्ध करने के प्रयास में हमारे सब कर्मों का आँख मूंदकर समर्थन करते हैं!”
🚩बच्चे ने कहा : इसका मतलब हिन्दू तो बहुत अच्छे हैं!
🚩बुर्के वाली महिला ने कहा, अच्छे नहीं बेवकूफ हैं, जो अपना हक छोड़कर हमारे बोझ को उठाते हैं!
🚩बच्चे ने अपनी समझ से कहा, लेकिन मम्मी हमें अल्पसंख्यक कहते हैं, सुनने में अच्छा नहीं लगता!
🚩महिला ने कहा, तू चिंता मत कर बेटे, इसी सेक्युलरिज्म की बदौलत हम बहूसंख्यक हो जाएँगे, हमारे लिए कोई रोकटोक नहीं, जितना भी पैदा करो, और एक दिन हिन्दुस्तान में ही नहीं, पूरी दुनिया में राज करेंगे! मैंने तेरे 31 भाई बहन यूँ ही थोड़े न पैदा किए हैं!!!
🚩बच्चे ने कहा, हाँ मम्मी मैं समझ गया, जब हिन्दू बोझ उठाते हैं तो पैदा करने में क्या दिक्कत है!!!
🚩हिन्दुओं के सेक्यूलरता के कारण आज अपने धर्म पर ही कुल्हाड़ी मार रहा है आप देख लो कितना नुकसान कर रहा है, पूरी दुनिया मे सिमट कर अब थोड़े ही बचे है, सेकुलर दिखाने के कारण आज ईसाई तेजी से धर्मांतरण करवा रहे है , मुस्लिम ज्यादा बच्चे पैदा करके और लव जिहाद द्वारा अपनी संख्या बढ़ा रहे है, मंदिरों के पैसे चर्चो एवं मस्जिदों में उपयोग किये जा रहे है और हिन्दू कुछ बोल भी नही सकते कुछ बोलने जाए तो हिन्दू विरोधी मीडिया उनके पीछे पड़ जायेगी जिसके कारण हिन्दू चुप रहते है लेकिन अभी भी हिन्दू सेक्यूलर बन रहे और अपने धर्म के प्रति कट्टर नही बने, एक नही हुए, 4 बच्चे पैदा नही हुए और इन षडयंत्र का विरोध नही किया तो कश्मीर पंडितों की तरह देश के हिन्दुओं का भी हाल हो सकता है ।
🚩सभी हिन्दू कम से कम चार बच्चे तो जरूर पैदा करें एवं उनको सनातन हिन्दू धर्म की शिक्षा जरूर दे और आपके आसपास कोई भी हिन्दू पीड़ित, दुःखी, गरीब हो तो उसकी सहायता जरूर करें जातिवाद छोड़कर एक हो जाये और सेक्यूलरता छोड़ दे जिससे अपने धर्म की रक्षा कर पावोगे ओर धर्म बचेगा तभी हिन्दू बच पायेगा।
🚩धर्मोरक्षति रक्षितः । ‘जो अपने धर्म की रक्षा करता है वह स्वम् रक्षित रहता है ।
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
More from UncategorizedMore posts in Uncategorized »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »