Press "Enter" to skip to content

मदर टेरेसा खुद घृणित अपराधों में लिप्त थी : तस्लीमा नसरीन…

14 july 2018
🚩यूरोप से भारत आई नन मदर टेरेसा द्वारा स्थापित किये गए मिशनरी चैरिटी ऑफ़ मदर का निर्मल ह्रदय में बच्चों के बेचने के गोरखधंधे पर बड़ा खुलासा हो चूका है इस मिशनरी ने बच्चों को बेचने का काम किया है।
🚩आपको बता दे कि रांची के मदर ऑफ़ चैरिटी नामक ईसाई मिशनरी से गिरफ्तार की गयी नन ने कुबूल कर लिया है की उसने बच्चों को बेचा है, पुलिस ने 2 ननों को गिरफ्तार किया था जिनपर बच्चे बेचने के आरोप थे ।
🚩अब पुलिस की पूछताछ में 1 नन ने कुबूल कर लिया है की उसने 2 बच्चे बेचे है  इस नन का कहना है की अभी वो बच्चे कहाँ पर है इसे उसकी जानकारी नहीं है ।
Mother Teresa herself was involved in
disgraceful crimes: Taslima Nasreen …
🚩नन के कुबूलना  से ये साफ़ होता है की किसी को भी पैसे के लिए बच्चे बेच देते थे, जैसे बच्चे कोई वस्तु हो ।
🚩इसी मिशनरी से 280 बच्चे गायब है  जिनका कोई अता पता नहीं है, बच्चों को बेचने का व्यापार इस मिशनरी में काफी लम्बे समय से चल रहा था, इस मिशनरी को मदर टेरेसा ने शुरू किया था ।
🚩इस खुलासे के बाद बहुत से लोग तो इस मिशनरी के बचाव में आ गए है जिनमे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममाता बनर्जी भी शामिल है पर तस्लीमा नसरीन ने न सिर्फ मिशनरियों बल्कि टेरेसा पर भी कटाक्ष किया है, आप खुद ही देखिये तस्लीमा ने क्या कहा है ।
🚩तस्लीमा का कहना है की टेरेसा के मिशनरी ने बच्चे बेचे है, ये कोई नई बात नहीं है, टेरेसा तो खुद बहुत ही ज्यादा घृणित अपराधों में संलिप्त थी टेरेसा ने खुद कई तरह के घृणित अपराध किये थे ।
🚩तस्लीमा ने उन लोगों पर भी कटाक्ष किया जो बच्चे बेचने वाली मिशनरी के बचाव में उतरे है, तस्लीमा ने कहा की सिर्फ कोई पॉपुलर है इसलिए उसके अपराधों का बचाव मत करो ।
🚩नक्सलियों तक हथियारों की तस्करी, बच्चों की चोरिया, मानव तस्करी, ड्रग्स का व्यापार,
हिन्दू देवी-देवता और साधु-संतों को गाली देना , धर्मान्तरण करना, बच्चों का यौनशोषण करना आदि मिशनरियां की सेवा करने की आड़ में हो रहा है ।
🚩ईसाई मिशनरी और चर्च पर तो पुलिस छापे मारती नहीं वरना इनका गिरोह पूरी दुनिया में बवाल मचाएगा ।
🚩इसी का फायदा उठाकर ये लोग संगठित अपराधों में लिप्त है, ईसाई मिशनरियां पुरे देश के लिए दहशत बने हुए है ।
🚩हिन्दुस्तानी एक बात का विशेष ध्यान रखे की बिकाऊ मीडिया हमेशा हिन्दू संस्कृति के रक्षक संतो और उनके द्वारा चलती सतप्रवुत्तिया को हमेशा दिन रात बदनाम करती है और ईसाई मिशनरियों के फादर और उनकी कुप्रवुत्तिया को अच्छी बताती है क्यों की मीडिया की 90% चैनले ईसाई मिशनरियों द्वारा संचालित है । अतः आप सावधान रहें कहि गलती से भी हिन्दू देवी-देवता और साधु-संतों एवं हिन्दूनिष्ठ लोगो के बारे में गलत न बोले और ईसाई मिशनरियां द्वारा संचालित जो भी भारत मे प्रवृत्तियां चल रही उसका त्याग करें ।
🚩ईसाई मिशनरियों द्वारा विदेशी फंड से चलने वाले आज भी भारत में कई हजारों NGOs चल रहे हैं जो दिन रात हिन्दुओं को लालच देकर धर्मान्तरण करवा रहे हैं।
🚩लेकिन उनकी तरफ कानून, सरकार, मीडिया किसी का भी ध्यान नही जाता ।
🚩अतः सभी हिन्दू सावधान रहें !
अपने-अपने इलाको में जो लालच देकर #धर्मान्तरण करवा रहे हैं उन पर कड़ी कार्यवाही करें नही तो हिन्दुस्तान में हिन्दू बचेगा ही नही ।
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

2 Comments

  1. Surender kumar Surender kumar July 14, 2018

    True face of christian missionaries is revealed. Truth is that christian missionaries are dangerous to nation as well hinduism.

    Al activities of missionaries should be banned in India.

  2. Durga dewangan Durga dewangan July 14, 2018

    Padrio ke kukarm media ne kabhi nhi dikhaya
    Hindu sainto ko hi badnam krne me lgi rhti hai

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »