Press "Enter" to skip to content

इन बड़ी खबरें को मीडिया ने नहीं बताया, मीडिया आपको सच्चाई से दूर रखती है

15 सितंबर 2019
http://azaadbharat.org
🚩जब कोई हिंदू साधु संत पर झूठे आरोप लगते हैं तब मीडिया कई दिनों तक खूब हल्ला करती है और जब वे निर्दोष बरी हो जाते हैं तब चुप हो जाती है और ठीक उससे उलट जब ईसाई पादरी पर सबूत के साथ दुष्कर्म के आरोप लगते हैं या सजा हो जाती तब मीडिया चुप रहती है, ऐसे दोगलेपन से लगता है कि कुछ मीडिया को हिन्दू धर्म व हिन्दू धर्मगुरुओं से नफ़रत है या उनके खिलाफ खबरें चलाने के पैसे मिलते हैं ।
🚩ऑस्ट्रेलिया की अदालत से बरी हुए आनंद गिरी जी-
विश्व प्रसिद्ध संगत तट के बड़े हनुमान जी मंदिर के व्यवस्थापक व अंतर्राष्ट्रीय योग गुरु आनंद गिरि कई देशों में योग प्रशिक्षण देने के लिए जाया करते हैं । जून में वे आस्ट्रेलिया गए हुए थे और सिडनी शहर में योग प्रशिक्षण के लिए एक शिविर में मौजूद थे। ऑस्ट्रेलिया में दो महिलाओं ने उनपर यौन शोषण का आरोप लगाया। उसके बाद उनको ऑस्ट्रेलिया की जेल में रखा गया और 4 महीने जेल में रहने के बाद स्वामी आनंद गिरि जी को डनी की कोर्ट ने बाइज्जत बरी कर दिया । अदालत ने योग गुरू का पासपोर्ट तत्काल रिलीज करने और भारत जाने की अनुमति दे दी है।
http://sudarshannews.in/samachar/international/austrelia-court-decision-about-yog-guru-anand-giri/
🚩झारखंड में फादर गिरफ्तार:
झारखंड के कैथोलिक स्कूल में काम करने वाले एक फादर और एक नर्स को 9 साल की बच्ची के साथ यौन शोषण के आरोप में हिरासत में रखा गया है।
🚩जिला पुलिस प्रमुख अमन कुमार ने कहा कि कोराडीह में जेसुइट द्वारा संचालित डी नोबिली स्कूल के वाइस प्रिंसिपल जूलियन एक्का और नर्स, एमर्सनिया लोमगा को गिरफ्तार किया गया।
🚩Ucanews.com ने बताया कि दोनों कोर्ट  में पेश हुए और उन्हें आगे की पूछताछ के लिए हिरासत में भेज दिया गया।  उन पर बच्चों के खिलाफ यौन अपराधों से जुड़े कड़े कानून के कई धाराओं का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया है।
🚩पुलिस के अनुसार, मध्य अगस्त में चौथी कक्षा की लड़की को पेट दर्द की शिकायत के बाद बीमार कमरे में ले जाया गया। फादर और नर्स कमरे में मौजूद थे, और पुलिस का कहना है कि एक चिकित्सा परीक्षा ने साबित किया कि बच्चे का यौन उत्पीड़न किया गया था।  कुमार ने कहा, “परिस्थितिजन्य साक्ष्य” के आधार पर, दोनों को कुछ हफ्तों बाद अधिकारियों के साक्षात्कार के बाद गिरफ्तार किया गया।
https://www.ncronline.org/news/accountability/indian-church-leaders-child-rape-charges-concocted-against-priest-nurse
🚩यूएस में ईसाई पादरी ने कई बच्चों का रेप किया:
यूए, डिस्ट्रीक जज मार्था ने रेप आरोपी पादरी आर्थर पेराल्ट के बारे में कहा कि उसे सिर्फ अपनी सेक्शुएल जरुरतों से मतलब है। जज ने आगे कहा कि तुमने एक पादरी का जीवन चुना, उम्मीद थी कि तुम लोगों की मदद करोगे ना कि उन्हें बर्बाद करोगे । जज ने कहा कि तुमने जो अपराध किया है वह अक्षम्य है।
🚩जानकारी के मुताबिक़, बच्चों का बलात्कारी यह ईसाई पादरी यूएस में कई दिनों तक बच्चों को अपना शिकार बनाता रहा, लेकिन बाद में मोरक्को भाग गया। साल 1960,1970 और 1980 में इस पादरी ने कई बच्चों का रेप किया। न्यू मैक्सिको में भी एक बच्चे के यौन शोषण के मामले में दोषी पाया गया था। जब उसके यह अपराध सार्वजनिक किये गये तब वो देश छोड़ कर भाग गया। घटना के 25 साल बाद उसे मोरक्को से पकड़ा गया और फिर यूएस लाया गया। 81 साल के इस पादरी को अब अपनी सारी जिंदगी जेल में गुजारनी होगी।  उसने इस बच्चे के साथ साल 1991 और 1992 में किर्टलैंड एयर फोर्स बेस समेत कई जगहों पर यौन शोषण किया था।
http://sudarshannews.in/samachar/international/30-years-imprisonment-to-rapist-padri/
🚩ईसाई पादरी हजारों बच्चों-बच्चियों के रेप करते है, दोषी भी पाए जाते है पर मीडिया इसपर मौन रहती है जबकि षड्यंत्र के तहत कई हिन्दू साधु-संतों पर झूठे आरोप लगते है फिर वे निर्दोष बरी हो जाते है फिर भी मीडिया केवल आरोप लगने पर ही खबरे दिखाकर जनता को गुमराह करती है पर जब निर्दोष बरी हो जाते है तब चुप रहती है।
🚩हिंदू साधु-संत भारतीय संस्कृति का प्रचार प्रसार करके हमारी संस्कृति को मजबूत बनाते हैं और जनता को जागरूक करते हैं । वे राष्ट्र विरोधी ताकतों को रास नहीं आता है इसलिए उनको बदनाम करते हैं, झूठे आरोप लगाते हैं पर उन बिचारे निर्दोष मासूम बच्चों का रेप करते हैं पादरी उन पर सब ख़ामोश रहते ।
🚩हिंदू धर्म व धर्मगुरुओं पर हो रहे षड्यंत्र को समझें और उसका डटकर विरोध करें ।
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
Translate »