Press "Enter" to skip to content

जितेंद्र महाराज ने आसाराम बापू को लेकर किये सनसनीखेज़ खुलासे…

23 july 2018 
🚩आचार्य जितेंद्र महाराज का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हिन्दू संत आसाराम बापू को उम्रकैद होने के बाद कई सनसनीखेज़ खुलासे किए हैं ।
🚩आचार्य जितेंद्र महाराज ने वीडियो द्वारा एक आश्चर्यजनक खुलासा किया, जिसमें उन्होंने कहा कि मेरे प्यारे सभी हिन्दू भाइयों-बहनों! 
हमारे देश के अंदर एक बहुत बड़े संत हैं, वो भारत के वर्तमान संतों में सबसे वयोवृद्ध संत हैं, जिनके करोड़ो फॉलोवर्स हैं। वो है परम पूज्य सन्त श्री आसारामजी बापू 
Jitendra Maharaj made sensational disclosures to Asaram Bapu …
🚩25 अप्रैल, भारत के इतिहास में एक ऐसा काला दिन आया जिसमें एक संत पर प्रताड़ना के केस में जो भी आरोप लगाए गए थे षड्यंत्र के तहत, वो  इतने खतरनाक लगाए गए थे कि जिसका परिणाम 25 अप्रैल को इस देश के काले कानून ने कर दिखाया ।
🚩जो कानून अंग्रेजों ने बनाया था जिस कानून के अंदर मुगलाई छुपी हुई है, जिस कानून के अंदर क्रिश्चियनइटिका, काला पाप  और काला जहर घुसा हुआ है। उन लोगों के बनाये गए कानून के द्वारा सिर्फ और सिर्फ हिन्दू संतों के ऊपर आरोप लगाए जाते हैं ।
🚩परम पूज्य सन्त आसारामजी बापू के ऊपर जिस लड़की ने केस लगाया वो एक फर्जी है, रेप केस है ही नहीं  rape card if a nation  भारत के अधिकतर लोगों को यह नहीं मालूम कि आज अगर कोई व्यक्ति किसी छोटी बच्ची को घूर करके देख ले और वो बच्ची जाकर कोर्ट में कह दे तो वो मामला POCSO एक्ट के तहत आ जाता है जिसमें रेप की धारा लगाई जाती है। अगर हम इस POCSO एक्ट पर बात करेंगे तो हम सैकड़ों घंटों तक चर्चा कर सकते हैं ।
🚩इसी प्रकार से हमारे देश में बलात्कारी जो लोग है जैसे कि तेजपाल है और अन्य बहुत सारे लोग हैं जिनके हम नाम भी नहीं ले सकते दुराचारी दुष्ट आत्माएं वो खुल्ले घूम रही हैं । मुम्बई के अंदर एक व्यक्ति जिसका नाम है संजय दत्त। संजय दत्त ने मुम्बई में ढाई हजार लोगों की हत्या का एक पाप षड्यंत्र रचा । दाहुदि प्रेम के साथ मिल करके उसके (संजय दत्त) जीवन के ऊपर बॉयोग्राफी बनती है जिसमें बताया जाता है कि संजय दत्त मासूम दिल का है।
🚩जो चरस लेता था, जो हथियार चलाता था और जो लोगो का मर्डर करवाता था, ऐसे लोगो को बहुत अच्छा बताया जाता है और जो संत करोड़ो लोगों को धर्म की ओर लेकर गए। जिस संत ने दलित बस्ती में जा करके दलित बस्तियों को ऊपर उठाने का कार्य किया। जमवाहल, टेंगनल, कालाहांडी राजस्थान का बांसवाड़ा में कितने नाम गिनवाउँ! जिनको मैं अपनी आंखों से देख करके आया! अनुभव करके आया! 
वहाँ लोगो के दिल में बापू आसारामजी इतने बसे हुए हैं इतनी बापूजी के कार्यों की वहाँ महिमा है। ये मैं पोपट की तरह नहीं बोल रहा, ये सब मैं देख करके आया इसलिए बोल रहा हूँ। ना मुझे इस बात का पैसा दिया ना प्रेशर डालके कहा आप ये बातें बताओ, मैं स्व-विवेक से स्व-बुद्धि से और नि:स्वार्थ भाव से ये बाते रख रहा हूँ ।
🚩परम पूज्य आसारामजी बापू बिल्कुल निर्दोष हैं, स्वच्छ हैं, बस कसूर इतना है कि वो हिन्दू हैं और हिंदुओं के संत हैं। यदि हिंदुओं की आस्था को उनके संतों के प्रति ही टारगेट किया जाएगा तो हिंदुत्व को खत्म करना बहुत आसान होता है। क्योंकि पेड़ के पत्ते काटने से छाल छांटने से अच्छा होता है कि उसकी जड़े काट दो । भारत के हिन्दू समाज की जड़े हमारे परम पूज्य संतो के चरणों में बसती हैं और वहीं उनपर चरित्रहनन का आरोप लगाकर समाज से दूर करने का प्रयास किया जा रहा है । एक ही आरोप बहुत बड़ा लगा देते कि व्यभिचार किया है, जिसको सुनते ही किसी के मन में भी उनके लिए नफरत भर जाये। 
🚩कोई भी कलम (धारा) संत आसाराम बापू पर सिद्ध नहीं होती, कोई कानून खरा नहीं बैठता लेकिन प्रेसराईजड़ चर्च एंड वेटिकन सिटी और फॉरेन मीडिया इसके दबाव में हमारे बापू आसारामजी के साथ अत्याचार किया गया । 
🚩कोर्ट के अंदर कहा जाता है कि मीडिया का प्रभाव नहीं होता लेकिन  मीडिया के मालिकों का प्रभाव होता है । यदि इस केस में बापू आसारामजी को सजा नहीं देते तो चैनलों की टीआरपी कम हो जाती। दूसरा जो चैनल के मालिक हैं बहुत सारे वेटिकन सिटी से अमेरिका से और साऊदी अरब से हैं जो कि हिंदू धर्म को नष्ट करना चाहते हैं तो यह भी बहुत बड़ा कारण है ।
🚩अगर हम दूसरी तरफ बापू आसारामजी पर आरोप लगाने वाली लड़की के बयान को देखें तो पता चलता है कि लड़की छिंदवाड़ा में पढ़ती है । जोधपुर में तबीयत ठीक कराने आती है । तबीयत ठीक कराकर चली जाती है । शाहजहांपुर दिल्ली ऐसे पूरा भारत घूमकरके, भ्रमण करके अंत में दिल्ली के थाने में रिपोर्ट करती है। जबकि कानून कहता है कि तुम्हारे साथ तुरंत हुआ है तो तुरंत जाकर के क्यों नहीं बताया लेकिन वह नहीं किया और उस लड़की के खाते के अंदर बहुत सारे क्रिश्चियन NGO ने भी पैसा डाल कर रखा है । वह पैसा क्यों डाला किसलिये डाला और कौन से NGO ने डाला …इसकी जांच होनी चाहिए ।
🚩अभी हम मुंबई में देखते हैं या पूरे देश में देखते हैं जितने भी क्रिश्चन NGO हैं वह पूरे के पूरे सैकड़ों करोड़ का ट्रांजैक्शन करते हैं सिर्फ हिंदू धर्म को खत्म करने के लिए । आप नेट पर इनका हिस्ट्री देख सकते हैं । 
🚩हमारे बापू आसारामजी की संपत्ति पर बताया जाता है कि 10,000 करोड़ की उनकी संपत्ति है जो कि भक्तों के द्वारा दान दी गई है । जबकि वह 10,000 करोड़ कोई नोटों की गड्डियां नहीं है । 10,000 करोड़ में वाहन है, माइक (साउंड) है, पंडाल है, जमीन है  उन जमीनों पर खेती होती है और गरीबों में अनाज जाता है उस खेती से आश्रम की व्यवस्था चलती है जहां पर साधक इस देश की संस्कृति को बचाने के कार्य में लगे हुए हैं और यह पैसा लगता है कैंसर के मरीजों को, बलात्कार से पीड़ित बच्चियों का घर बसाने में, गरीब बच्चियों का विवाह करके उनको जीवन उपयोगी सुविधाएं प्रदान करने में दान दिया जाता है ।
🚩बापू आसारामजी पैसों पर बैंकॉक नहीं जाते, मलेशिया नहीं जाते, थाईलैंड नहीं जाते, थाई मसाज नहीं कराते । बापू आसारामजी किधर जाते हैं ग़रीब मलिन बस्तियों के अंदर जाकर के सेवा कार्य करते हैं और उनके साथ भक्त भी यही कार्य करते हैं । इस प्रकार से बापूजी को बदनाम करने का जो साधन है वह पूरा का पूरा विदेशों के द्वारा है ।
🚩एक क्रिश्चियन स्कूल है उसका नाम है रायन। यह स्कूल पूरा का पूरा क्रिश्चियनिटी को फैलाने का कार्य करता है और इस रायन स्कूल की अकेले की प्रॉपर्टी आप देखेंगे 50 हजार करोड़ से ज्यादा है । लेकिन इनडायरेक्टली इसको क्रिश्चन नहीं बताते इसको बोलते हैं हब एजुकेशन लेकिन ये हब नही है पर यह क्रिश्चियनिटी का बहुत बड़ा सेंटर हब है । इसलिए इनकी संपत्ति कोई नहीं बताता अगर क्रिश्चन NGOs की संपत्ति जोड़ करके बताएंगे तो भारत के बापू आसारामजी की संपत्ति तो कुछ भी नहीं बैठती लेकिन एक संत आसाराम बापू को नाम से टारगेट करने का उनको खत्म करने का प्लान है क्योंकि सनातन संस्कृति की जड़े कहां है संतों के चरित्रों में संतों के वाणी में वहाँ से सम्मान होता है । 
🚩भारतीय संस्कृति को नष्ट करना है तो संतो को ही नष्ट कर दो । फिर हिंदू किधर जाएगा बीयर बार में, पब में, डिस्को में जाएगा और डिस्को में ,पब में जाने के बाद बहुत बुरे असर होते हैं।
🚩आखरी में बापूजी निर्दोष है…हर हर महादेव..।
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

One Comment

  1. Durga dewangan Durga dewangan July 23, 2018

    Bapuji ke nirdos hone ke kai sabut hai fir bhi unhe ignore kiya gya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »