Press "Enter" to skip to content

पादरी का खुलासा : मिशनरियां सदियों से सेवा कि आड़ में कर रहे है गोरखधंधा..

18 july 2018 
🚩ईसाई मिशनरियों के एक के बाद एक चौकाने वाले खुलासे हो रहे है भारत मे मिशनरियों ने किस तरह से सेवा के नाम पे गोरखधंधा की जाल बिछाई गई है वे जानकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे ।
🚩भूतपूर्व पादरी सोलोमन ने मिशनरियां के कई खुलासे किये है ।
🚩हिन्दू जागरण मंच के झारखंड-बिहार के क्षेत्रीय संगठन मंत्री डॉ. सुमन कुमार ने मिशनरीज ऑफ चैरिटी पर रघुवर सरकार के स्तर से की जा रही कार्रवाई का स्वागत करते हुए कहा कि 
🚩सोलोमन ने बताया कि अब जनता के सामने मिशनरियों का वास्तविक चरित्र उजागर हो रहा है।
Disclosure of Pastor: Missionaries have been working
for centuries under the guise of Gorakhandha ..
🚩रांची के मिशनरीज ऑफ चैरिटी में नित्य हो रहे नए खुलासे और बच्चा बेचने, कुंवारी बालिकाओं के प्रसव कराकर अनैतिक कामों को अंजाम देनेवाले मिशनरियों पर प्रहार करते हुए पूर्व पादरी सोलोमन ने कहा कि यह समाज के लिए आंखे खोलनेवाला सच है। उन्होंने कहा कि मिशन के गुप्त एजेंडा पूरे झारखंड को ईसाई लैंड बनाने के षडयंत्र का ही एक हिस्सा नवजात शिशुओं को बेचने का मामला है।
🚩पादरी सोलोमन ने आगे कहा कि इसके गूढ़ रहस्य को सभी को समझना चाहिए। उन्होंने कहा कि रघुवर सरकार के द्वारा उक्त काले कारनामों को समाज के सामने उजागर होने से हम हर्षित है। साथ ही उन्होंने कहा कि कम से कम आजादी के बाद देश भर के सभी मिशन संस्थाओं के पूरी गतिविधियों की गहन पड़ताल करने की अब जरूरत है। 
🚩मदर टेरेसा भी यही धंधा करती थी
🚩सोलोमन ने आगे बताया कि मां के रूप में मदर टेरेसा को रेखांकित किया जाता है लेकिन उनके द्वारा गठित संगठन ने बेहद ही कलंकित कार्य किया है। क्या कोई माँ ऐसा कर सकती है? कहा कि सेवा कि आड़ में सदियों से गोरखधंधा भारत में चलाया जा रहा है। खुद मदर टेरेसा भी सेवा कि आड़ में लोगों का ब्रेनवास करके धर्मांतरण किया करती थीं । 
🚩आगे उन्होंने कहा कि रांची में रोज हो रहे खुलासे से साबित हो ही गया है किस तरह लोगों की आंखों में धूल झोंक कर सेवा के नाम पर समाज को धोखा देने का काम मिशनारियां करती रही हैं। अब जब मामले का उद्भेदन समाज के सामने हो गया है तो फिर ये कहना कि सिस्टर्स निर्दोष हैं ये चोरी और सीनाजोरी को ही चरितार्थ करता है। निश्चित ही इससे वेटिकन पॉप और चर्च की भूमिका पर भी बड़ा प्रश्नचिह्न खड़ा होता है। 
🚩कहा गये केंडल मार्च निकालने वाले?
🚩पूर्व पादरी सोलोमन ने बताया कि आज भारत में यदि कहीं कोई साधु संतों, हिन्दू संगठनों पर कोई आरोप लगता तो दिखावे के लोग कैंडल मार्च निकालते हैं। पूरे भारत में हदुओं को बदनाम किया जाता है लेकिन रांची के मिशन संस्था द्वारा बेहद घृणित कुकृत्य किए जाने पर कहीं कोई कैंडल मार्च नहीं निकला। देश में कोई शोर नहीं है। यही धार्मिक पक्षपात हमारे साथ होता आया है। 
🚩बच्चा बेचने की घटना का अभी सिर्फ रांची में ही उजागर हुआ है। कहा कि इसकी पूरी संभावना है कि दूसरे राज्यों में भी इस तरह के असामाजिक कार्य किए जाते होंगे। हम सरकार से ये मांग करती है कि मिशन के संस्थाओं पर पैनी निगाह रखी जाए साथ ही इनके सभी गतिविधियों की सीबीआइ जांच की जाए।
🚩आपको बता दे कि इंडोनेशिया के पूर्व ईसाई फादर रॉबर्ट सोलोमन को मिशनरियों ने भारत मे भेजा था धर्मान्तरण कराने लेकिन उनकी भेंट हिन्दू संत आसाराम बापू से हुई उनका प्रवचन सुना उसके बाद उनको ईसाई मिशनरियों से घृणा हो गई और उन्होंने ने ईसाई धर्म त्याग करके हिन्दू धर्म मे आ गये औरर उनका नाम रखा डॉ सुमन कुमार, तब से वे हिन्दू धर्म का प्रचार प्रसार करते है ।
🚩वर्तमान में अब डॉ. सुमन कुमार हिन्दू जागरण मंच के झारखंड-बिहार के क्षेत्रीय संगठन के मंत्री है । 
🚩बता दे कि सोलोमन से बने डॉ सुमन कुमार अब ईसाई मिशनरियों के काले धन्धे को उजागर करते रहते है और जो मिशनरियां भोले भारतवासियों को धर्मपरिवर्तन करवाती है उनको घर वापसी कार्यक्रम करवाते है ।
🚩भारतीय संस्कृति इतनी महान है कि उसकी महानता समझ ले तो वे अन्य धर्म का त्याग करके हिन्दू धर्म अपना लेगा और हमारे साधु-संतों के संपर्क में आ गया तो वे निश्चित ही हमेंशा के लिए हिन्दू धर्म के प्रति समर्पित हो जायेगे इसलिए मिशनरियां मीडिया को भारी फंडिग करके हिन्दू साधु-संतों को बदनाम करवाती है जिससे उनके काले कारनामे आसानी से चलते रहे ।
🚩अब समय आ गया है कि भारतवासी इन षडयंत्र को समझे और अपने धर्मगुरुओं को बदनाम करने वाली मीडिया और उनको फंडिंग करने वाली मिशनरियां का त्याग करें तभी हिन्दू संस्कृति बचेगी ।
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »