Press "Enter" to skip to content

हिन्दुओ को बदनाम करना और अन्य धर्मों को बचाने का खतरनाक ट्रेंड

26 july 2018 
🚩भारत देश में एक खतरनाक ट्रेंड चल रहा है जो भारतवासियों के लिए बेहद हानिकारक है हिन्दू संस्कृति, हिन्दू देवी-देवता, हिन्दू मंदिर व आश्रम एवं हिन्दू साधु-संतों और हिन्दुओ को बदनाम करने के लिए विदेशी ताकते पुरजोश जोर लगा रही है ।
🚩विदेशी ताकते चाहती है कि कैसे भी करके हिन्दू धर्म को इतना बदनाम करो जिसके कारण हिन्दू अपनी संस्कृति पर ही शर्म महसूस करे जिसके कारण उनको आसानी से धर्मांतरण करा सके और विदेशी कम्पनियों के प्रोडक्ट अच्छी तरह बिके ।
Dangerous trends of defaming Hindus and saving other religions
🚩विदेशी ताकते इसके लिए सबसे पहले हिन्दुओ के आस्था स्वरूप मंदिर, आश्रम एवं साधु-संतों को बदनाम करते है । जिस जगह जाकर हिन्दू अपनी संस्कृति के बारे में जान पाते है और उस अनुसार आचरण करते है तो सबसे पहले उनको ही टारगेट किया जाता है ।
🚩अभी तो एक ऐसा ट्रेंड भी चल पड़ा है कि ईसाई पादरी हिन्दू साधु-संत का नाम रखेगें और खूब व्यभिचार करेंगे जिससे बदनाम हिन्दू साधु हो और दूसरी ओर मीडिया भी कोई मुस्लिम धर्मगुरु दुष्कर्म करते पकड़ा जाता है तो उसके आगे स्वामी नाम लगाते है और उसका कार्टून हिन्दू साधु जैसा रखते है और मदरसों को आश्रम नाम देते है जिससे कारण हिन्दू साधु व आश्रम बदनाम हो ।
🚩हिन्दू संस्कृति को खत्म करने के लिए विदेशी ताकते इतना जोर लगा रही है इसके लिए मीडिया, सेक्युलर नेता , बॉलीबुड, सीरियल आदि आदि में भारी फंडिग भी देते है ।
🚩आपने अक्सर देखा होगा कोई भी हिन्दू साधु-संत या कार्यकर्ता या गौरक्षक पर जब कोई आरोप लगता है तो मीडिया इतना दिखाती और सेक्युलर इतना हल्ला मचाते है कि जैसे उनका कोई हितैषी का स्वर्गवास हो गया हो लेकिन जैसे ही अन्य धर्मों के ऊपर ऐसी कोई बात आती है तो एकदम मौन साध लेते है ।
🚩आपको ताजा खबर देते है कि पुणे के एक मदरसे के मौलवी को अपने ही मदरसे के बच्चों का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है । साथ ही 36 बच्चों को भी मुक्त कराया गया है.
🚩मदरसे के दो बच्चों ने बताया कि वह हाल ही में यहां से इसलिए भाग गए थे क्योंकि संस्थान में आने वाले मौलवियों में से एक, दूसरे सहवासी के साथ यौन शोषण करता था ।
🚩मौलवी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है । रहीम मौलवी बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं मदरसे में रहने वाले अधिकतर बच्चे भी बिहार के ही थे ।
🚩घटना की जानकारी तब मिली जब एक एनजीओ ने मदरसे से भागे दो बच्चों को खोज निकाला। पहले इन बच्चों ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया लेकिन बाद में बच्चों ने मौलवी के काले कारनामों की पोल खोलकर रख दी।
🚩बाल कल्याण समिति ने जब बच्चों से बात कि तो मदरसे में चल रहे पूरे खेल की जानकारी मिली। मामले की शिकायत करने वाली बाल अधिकार कार्यकर्ता डॉ. यामिनी आदबे ने बताया कि बच्चों को मदरसे से मुक्त करा लिया गया है और उन्हें दूसरी जगह रखा गया है । स्त्रोत : इंडिया टुडे
🚩36 बच्चों के जिंदिगी के साथ मौलवी खेल रहा था पर नही कोई मीडिया में डिबेट बैठेगा और नाही कोई ब्रेकिंग न्यूज बन रही है, अखबार के भी कोई कोने में ही आ गया बाकी तो सोशल मीडिया द्वारा ही पता चलता है कि सच्चाई क्या है ।
🚩ऐसी ही घटना केरल के चर्च में  भी घटना बनी है , एक महिला के साथ पांच पादरियों ने 380 बार बलात्कार करने का आरोप लगा है पर इसपर भी सभी खामोश है ।
🚩केरल चर्च और पुणे की सही घटना पर भी कोई बोलने को तैयार नही है लेकिन कोई झूठा आरोप आश्रम या साधु-संत के खिलाफ भी लगा देता तो चारो तरफ हल्ला हो जाता ।
🚩मीडिया और सेक्युलर नेताओ द्वारा इतना हल्ला होने के कारण न्यायालय भी दबाव में आकर हिन्दुओ के पक्ष में फैसला नही दे पाता है ।
🚩कहने का तात्पर्य यह है कि हिन्दुस्तानी विदेशी ताकतों द्वारा जो खतरनाक ट्रेंड चलाया जा रहा है उससे सावधान रहें, मीडिया या सेक्युलर की बातों में आकर अपने धर्म या धर्मगुरुओं एवं मंदिरो पर टिका-टिप्पणी न करे पहले स्थानीय लोगो से सच जान ले उसके बाद ही विश्वास करें नही तो ये लोग ऐसे आपको ब्रेनवॉश करेंगे की आपको अपने धर्म पर ही ग्लानि होगी और आप आसानी से उनके शिकार भी हो जायेंगे ।
🚩आपको बता दे कि सुदर्शन न्यूज चैनल के मुख्य संपादक श्री सुरेश चव्हाणके ने भी बताया है कि आज सभी ईसाई, मुसलमान एवं खाडी देशों ने अपने पैसों का निवेश मीडिया एवं दूरचित्रवाहिनियों में किया है; इसलिए इस माध्यम से ‘हिन्दू धर्म’ को अपकीर्त किया जा रहा है। हिन्दू साधु एवं संतों की विश्वसनीयता समाप्त करने का कार्य भी नियोजनबद्ध पद्धति से चल रहा है। यह ‘हिन्दू धर्म’ के विरोध में चलाया जा रहा षडयंत्र है ! ‘
🚩सभी हिदुस्तानि इस षड्यंत्र से सावधान रहें और उस का डटकर विरोध करें ।
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
More from UncategorizedMore posts in Uncategorized »

One Comment

  1. Surender kumar Surender kumar July 28, 2018

    ये देखिये ब्रेकिंग न्यूज़।

    पर ये कितने न्यूज़ चैनलों पर आई???

    क्या मीडिया समाज को मूर्ख बना रही हैं? क्या मीडिया अपना उत्तरदायित्व निभा रही हैं?

    हिन्दू सन्तों को झूठी खबर दिखाकर बदनाम करने वाली मीडिया पर उस खबर को दिखाते वक़्त साँप क्यों सूंघ गया? ये सिद्ध करता है कि मीडिया देशद्रोही और हिन्दुविरोधी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »