Press "Enter" to skip to content

हरियाणा में 50 गांव हो गए हिंदू विहीन, 8 राज्यों में हिंदू पहले ही हो चुके हैं अल्पसंख्यक!

17 मई 2020
 
🚩अखण्ड भारतवर्ष के कई टुकड़े कर दिए गए और कई देश बना दिए गए, आज का जो भारत हमारे पास है वो भारतवर्ष का महज एक छोटा टुकड़ा मात्र है। क्योंकि अभी जितनी भूमि भारत देश में है, उससे कई गुना ज्यादा भूमि पर अलग देश बन चुके हैं।
 
🚩हमारे पास अभी जो भारत देश है उसमे मूलनिवासी हिंदू (आर्य) पूरे भारत मे थे लेकिन विदेशी आक्रमणकारियों ने भारत के टुकड़े कर दिए और आज भारत मे ही 8 राज्यों में हिंदू अल्पसंख्यक बन चुके हैं और अब खबर आई है कि हरियाणा के मेवात में भी 50 गांव हिंदू विहीन हो गए है।
 
🚩विश्व हिंदू परिषद की ओर से मेवात में हिंदुओं के उत्पीड़न को लेकर बृहस्पतिवार को गठित की गई तीन सदस्यीय जांच कमेटी ने एक दिन बाद शुक्रवार को अपनी रिपोर्ट संगठन के केंद्रीय नेतृत्व को सौंप दी है। रिपोर्ट रोंगटे खड़े करने वाली है। इसमें हिंदू उत्पीड़न की कई घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा गया है कि 25 वर्षों में मेवात के 50 गांव हिंदू विहीन हो चुके हैं। संगठन की तीन सदस्यीय जांच कमेटी में सेवानिवृत जनरल जीडी बख्शी, स्वामी धर्मदेव व एडवोकेट चंद्रकांत शर्मा थे। विहिप अब रिपोर्ट को लेकर हमलावर है। संगठन ने इसे सिस्टम पर हमले का हथियार मान लिया है। विहिप के अंतर्राष्ट्रीय संयुक्त महामंत्री डॉ. सुरेंद्र कुमार जैन ने राज्य सरकार से रिपोर्ट पर तेजी से कार्रवाई की मांग की है।
 
रिपोर्ट के अहम तथ्य
 
▪️संपूर्ण मेवात में हिंदू विरोधी व राष्ट्र विरोधी षडयंत्र हो रहा है।
 
▪️प्रताड़ना के कारण हिंदुओं का पलायन होता रहा है।
 
▪️25 वर्षों में 25 गांव हिंदू विहीन हो चुके हैं।
 
▪️हिंदू महिलाओं से दुष्कर्म आम है।
 
▪️हिंदुओं की व्यक्तिगत, सार्वजनिक व मंदिरों की जमीनों पर कब्जे हो रहे हैं।
 
▪️हिंदुओं के धार्मिक प्रतीकों का अपमान हो रहा है।
 
▪️विरोध करने पर सैंकड़ों जिहादियों की भीड़ हमला करती रही है।
 
▪️सोशल मीडिया पर राष्ट्र व हिंदू विरोधी पोस्ट चलती है।
 
▪️संतों के साथ मारपीट की जा रही है। पुन्हाना व नगीना खंडों में अत्याचार अधिक हैं।
 
▪️हिंदुओं को जबरन धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर किया जा रहा है।
 
▪️कट्टरपंथियों के पैसे से मस्जिदों का निर्माण आम है।
 
🚩रिपोर्ट के बाद विहिप की प्रमुख मांगे
 
 
▪️मेवात में मौजूद अधिकारियों की जगह निष्पक्ष अधिकारियों की नियुक्ति हो।
 
▪️हिंदुओं पर अत्याचार के मामले में संबंधित थाना प्रभारी को जिम्मेदार ठहराया जाए।
 
▪️अर्ध सैनिक बलों का केंद्र बनाकर यहां तैनाती की जाए।
 
▪️अवैध धन व हथियारों की एनआइए से जांच करवाई जाए।
 
▪️बांग्लादेशियों व रोहिंग्या की घुसपैठ की जांच की जाए।
 
🚩जांच कमेटी के सदस्य स्वामी धर्मदेव ने बताया कि हमने मेवात से जुड़े कई प्रमुख लोगों से मुलाकात की। उन लोगों की मदद ली, जिन्हें मेवात में जारी गतिविधियों की बारीक जानकारी थी। तीन सदस्यीय कमेटी ने अपनी रिपोर्ट में सही तथ्य सामने रखे हैं।
 
🚩विहिप के अंतर्राष्ट्रीय संयुक्त महामंत्री डॉ. सुरेंद्र कुमार जैन ने राज्य सरकार से रिपोर्ट पर तेजी से कार्रवाई की मांग की है।
 
🚩आपको बता दे कि आंकडों के अनुसार इन सात राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में हिन्दू इतने प्रतिशत ही बचे हैं – मिजोरम (2.70%), लक्षद्वीप (2.80%), नागालैंड (8.70%), मेघालय (11.50%), जम्मू-कश्मीर (28.40%), अरुणाचल प्रदेश (29.00%), पंजाब (38.50%) और मणिपुर में (41.40) प्रतिशत है।  तीन राज्यों नागालैंड, मिजोरम और मेघालय में ईसाई बहुसंख्यक होते जा रहे हैं। जम्मू-कश्मीर और लक्षद्वीप में मुस्लिम समुदाय बहुसंख्यक है।
 
🚩भारत में हिन्दू खत्म किये जा रहे हैं। अगर अब भी हिन्दू नहीं जगे तो हिंदुओं का अस्तित्व समाप्त होता चला जायेगा। हिन्दुओं के खात्मे की बड़ी भयंकर साजिश रची जा रही है।
 
🚩आपको बता दें कि भारत में अधिकतर स्थानों पर ईसाई पादरी प्रलोभन देकर धर्मान्तरण करवा रहे हैं दूसरी ओर मुस्लिमों द्वारा जबरन  या लवजिहाद द्वारा धर्मपरिवर्तन कराया जा रहा है अभी भी हिन्दू नहीं जगे तो जैसे आठ राज्यों में हिन्दू अल्पसंख्यक हो गये हैं ऐसे ही अन्य राज्यों में भी होने लगा हैं।
 
🚩वेटिकन सिटी और इस्लामिक देशों द्वारा भारतीय मीडिया में भारी फंडिंग की जा रही है जिससे वे हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार आदि समस्याओं पर बहस नहीं करके केवल हिन्दू नेता, साधु-संतों के खिलाफ ही खबरें दिखाते हैं और भोले हिन्दू इस बात को सही समझकर उनके ही नेता और धर्मगुरुओं पर उंगली उठाते हैं और गलत टिप्पणियाँ करते हैं । जबकि मीडिया ईसाई पादरियों और मौलवियों द्वारा हो रहे कुकर्मो को छुपाता है क्योंकि उनके द्वारा फंडिग की जा रही है।
 
🚩गौरतलब है कि आजतक जिन्होंने भी हिन्दू धर्म के हित की बात की, धर्मांतरण पर रोक लगाई, हिन्दुओं की घर वापसी करवाई, विदेशी सामान का बहिष्कार करवाया, पाश्चात्य संस्कृति का विरोध किया उन हिन्दू साधु-संतों एवं कार्यकताओं के खिलाफ सुनियोजित षडयंत्र करके उनकी हत्या करवा दी गई या मीडिया द्वारा बदनाम करवाकर बिकाऊ राजनेताओं से मिलकर जेल भिजवा दिया गया ।
 
🚩हिन्दुआें की जो स्थिति आज इन 8 राज्यों में है और हरियाणा में हुई वह स्थिति बाकी राज्यों में ना हो इसलिए हिन्दुआें को जागृत होकर स्वयं का अस्तित्व बचाने हेतु अब संगठित होना होगा । आदिवासी और दलित हिंदुओ को भी तोड़ने के लिए अंतरराष्ट्रीय साजिस चल रही है, उनको भी बहकाया जा रहा हैं।
 
🚩हिन्दू जाति-पाती छोड़कर, सेक्युलर के भूत हटाकर आज एकजुट होकर इन षडयंत्रों का विरोध नहीं करेंगे तो एक के बाद एक हिन्दुओं को नष्ट कर दिया जायेगा और हिन्दू अल्पसंख्यक होते जायेंगे ।
 
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
 
🔺 Follow on Telegram: https://t.me/azaadbharat
 
 
 
 
 
🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJW
More from HistoryMore posts in History »
Translate »