Press "Enter" to skip to content

लव जिहाद की सच्चाई जानकर आपके भी खड़े हो जाएंगे रोंगटे

18 मई 2019
www.azaadbharat.org
🚩लव जिहाद द्वारा हिन्दू युवतियों को छल करके प्रेम जाल में फँसाने की अनेक घटनाएँ सामने आई हैं, बाद में वही लड़कियां बहुत पश्चाताप करती हैं क्योंकि वहाँ उनकी जिंदगी नर्क जैसी हो जाती है, धर्मपरिवर्तन करने का दबाव बनाया जाता है, उसकी अनेक पत्नियां होती हैं, गौमाँस खिलाया जाता है, दर्जनों बच्चे पैदा करते हैं, पिटाई करते हैं, तलाक भी दिया जाता है, यहाँ तक कि लव जिहाद में फंसाकर उनको आतंकवादियों के पास भेजने की भी अनेक घटनाएं सामने आई हैं ।
🚩लव जिहाद होने की नौबत तब आती है जब अपनी बेटियों को धर्म की शिक्षा नहीं दी जाती है और उनको सनातन संस्कृति की महानता नहीं बताई जाती है उस अनुसार उनको कार्य करने को प्रेरित न करने के कारण आज हिन्दू बेटियां लव जिहाद में फंस रही हैं उसके लिए मुख्य जिम्मेदार उनके माता-पिता ही हैं ।

🚩लव जिहाद देश की सबसे बड़ी समस्या बन चुकी है, साल में लाखों हिन्दू लड़कियों का ब्रेनवाश करके लव जिहाद में फंसाया जाता है, कुछ हिन्दू लड़कियों से जबरन शादी कर लेते हैं, इसके पीछे मुस्लिम देश सऊदी अरब आदि की भारी फंडिग आती है जिसके जरिये मुस्लिम लड़के अपना असली नाम छुपाकर हिन्दू नाम रख लेते हैं और स्कूल, कॉलेजों के बाहर, हिन्दू इलाकों के आसपास बाइक लेकर घूमते हैं और किसी हिन्दू लड़की से मीठी-मीठी बात करके उसको फंसाकर उससे शादी कर लेते हैं उसके बाद उसको भयंकर प्रताड़ित किया जाता है, यहाँ तक कई हिन्दू लड़कियों ने लव जिहाद में फंसकर शादी के बाद आत्महत्या तक कर ली है ।
🚩वर्तमान में एक घटना सामने आई है जो इस बात पुष्टि भी करती है..
🚩दिल्ली रोहिणी सेक्टर-4 विजय विहार फेज-दो निवासी हाल वार्ड दो सादुलपुर निवासी पीड़िता ने थानाधिकारी को लिखित शिकायत कर बताया कि सैयद मनीर हुसैन के साथ उसकी शादी 8 फरवरी 2019 को तीस हजारी कोर्ट आर्य समाज मंदिर में हिंदू रिति-रिवाज के साथ संपन्न हुई थी। शादी के बाद से वह अपने पति मनीर हुसैन के साथ सादुलपुर वार्ड दो में निवास कर रही है। आरोप लगाया कि शादी के पांच-छह दिन बाद आरोपित पति मनीर हुसैन उर्फ साहिल ने बताया कि मैं तुमसे हिंदू बनकर विवाह किया है। जबकि मैं मुसलमान धर्म से ताल्लुक रखता हूं एवं पूर्व मैं भी शादीशुदा हूं। मेरी पहले वाली पत्नी कश्मीर राज्य में रहती है। मैं मुस्लिम धर्म के प्रचारकों की ओर से चलाए जा रहे लवजिहाद अभियान का कट्टर सदस्य हूं तथा हिंदू लड़कियों को प्यार के झूठे जाल में फंसाकर व बड़े सपने दिखाकर उनसे शादी करना मेरा काम है।
🚩आरोपित पति उसे धर्म-परिवर्तन के लिए मजबूर करता था-
🚩पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपित पति उसे धर्म-परिवर्तन के लिए मजबूर करता था। जिसके बाद उसने अपने पति साहिल से कहा कि धोखे में रखकर शादी की है। अब तुम्हारे साथ पत्नी के रूप में नहीं रहूंगी तथा अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने व साथ रहने से भी मना कर दिया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपित उसे पिस्तौल दिखाकर परिवार व उसे जान से मारने की धमकी देते हुए अपने किराए के मकान वार्ड दो सादुलपुर में जबरन रोके रखा, कहीं बाहर नहीं जाने देता था एवं खुद बाहर जाता तो मकान का ताला लगाकर चला जाता तथा इच्छा के विरुद्ध नशा करके जबरन शारीरिक संबंध बनाता था एवं पिस्तौल की नोक पर अप्राकृतिक मैथून के लिए मजबूर करता था। साथ ही आरोप लगाया कि उसे हिंदू धर्म के अनुसार पूजा-पाठ व नित्यकर्म भी नहीं करने देता था, तथा मारपीट करते हुए भूखा-प्यासा रखकर कमरे में बंद कर प्रताड़ित करता था । पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपित ने धोखा देने की नियत से उसकी जिंदगी के साथ खिलवाड़ किया है तथा अपनी पूर्व शादी तथा धर्म छिपाकर उसके साथ दूसरा विवाह किया है।
स्त्रोत – फर्स्ट इंडिया न्यूज
http://dhunt.in/68mjL?s=a&ss=wsp
🚩लव जिहाद क्यों किया जाता है ?
गैर मुसलमानों का शीघ्रता से ईस्लामीकरण हो । क्योंकि जब किसी भी जाति को समाप्त करना हो तो उनकी स्त्रियों को दूषित किया जाता है । जिससे कि वो अपने समाज में आत्म सम्मान खो दें और दूसरे समाज में जाने को बाध्य हो सकें । मुसलमान लड़के लव जिहाद द्वारा हिन्दू लड़कियों को फंसाकर उनकी सम्पत्ति के मालिक बन रहे हैं । लव जिहाद का मुख्य उद्देश्य है अलतकियाह, ( गज़्वा ए हिन्द ) यानि हिंदुस्तान का ईस्लामीकरण ।
🚩हिन्दू बेटियों में सु धर्म के संस्कार नहीं दिए इसके कारण वे लव जिहाद में फंस जाती हैं ।
अब बचपन से ही बेटी को धर्म शिक्षा देकर सुसंस्कारित करें ! :
🚩1. बचपन से ही बेटी पर हिन्दू धर्म के पारिवारिक, सामाजिक, सांस्कृतिक और आध्यात्मिक नीतिमूल्यों का संस्कार करें !
2. हिन्दू वंश और हिन्दुस्तान में जन्म होने का अभिमान बेटी में जागृत करें !
🚩शील से अधिक मूल्यवान कोई वस्तु नहीं !!
जिहादीयों द्वारा एक बार शील भ्रष्ट हुआ, तो वह पुनः प्राप्त नहीं किया जा सकता एवं स्त्री के जीवन में शील से अधिक मूल्यवान वस्तु कोई नहीं । अपने शील की रक्षा करने के लिए अपना संपूर्ण शरीर अग्नि की भेंट चढ़ानेवाली राजपूत स्त्रियां हमारी आदर्श हैं ।
धर्म-परिवर्तन से होनेवाली हानि ध्यान में रखें
🚩‘स्वधर्मे निधनं श्रेयः परधर्मो भयावहः ।’ श्रीमद्भगवद्गीताके इस वचन के अनुसार ‘स्वधर्म ही श्रेष्ठ है । परधर्ममें जाना, अत्यंत भयानक (नरकसमान) होता है ।’ हिन्दू परिवार में जन्म लेकर इस्लाम धर्म में जानेवाली युवतियों के मन पर हिन्दू धर्म का संस्कार होता है । इसलिए उन्हें इस्लाम धर्मानुसार आचरण करना अत्यंत कठिन होता है ।
🚩हिन्दू धर्म की श्रेष्ठता ध्यानमें रखें !
विश्व में हिन्दू धर्म महान है एवं यह ईश्वरप्राप्ति करवानेवाला एकमात्र धर्म है । तात्कालिक सुख पाने के लोभ में पड़कर परधर्म में जाना, अपने पारलौकिक जीवन की अधोगति का अंत करने समान है ।
🚩इजराइल में ज्यू और मुसलमानों के विवाह पर वैधानिक प्रतिबंध है । #हिंदुस्तान में भी ‘लव जिहाद’ रोकने के लिए #इजराइल के समान विधान बनाने की आवश्यकता है । हिंदुओ, इसके लिए अपने क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों और मंत्रियों को संगठितरूप से निवेदन देकर लव जिहाद के विरुद्ध विधान बनाने की मांग करें ।
🚩लव जिहाद’ पर स्वा. सावरकर हिंदुओं से कहते हैं, ‘अपनी स्त्रियों को शत्रु भगा ले जाकर मुसलमान बनाते हैं, तो उनसे उत्पन्न लड़के आगे चलकर हमारे शत्रु बनते हैं । इसलिए उन स्त्रियों को छुड़ाकर पुनः अपने धर्म में लाएं ।’ अपनी बेटियों को परधर्म में न जाने देने के लिए सदैव सावधान रहना, यह जैसे ‘लव जिहाद’को रोकने का एक मार्ग है, तो दूसरा मार्ग है – सावरकर के विचारों के अनुसार ‘लव जिहाद’की बलि चढ़ी युवतियों को छुड़ाकर, शुद्ध कर, पुनः स्वधर्म में सम्मिलित कर लेना । ‘लव जिहाद’को रोकने के लिए इस दूसरे मार्ग का तुरंत अवलंबन भी हिंदू समाज को करना चाहिए !
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
Translate »