Press "Enter" to skip to content

रिपोर्ट : राजस्थान में 3 लाख हिंदुओं को बना दिया क्रिश्चियन.

20 नवम्बर 2018
www.azaadbharat.org
🚩भारतवासियों को जितना खतरा आतंकवादियों से नहीं है उससे कहीं ज्यादा ईसाई मिशनरियों से है जो भारत की भोली-भाली जनता का धर्मान्तरण करवा रही है । इतना ही नहीं ईसाई धर्म के कई ठेकेदार पादरी, नन और बच्चे-बच्चियों का बलात्कार तथा मानव तस्करी भी करते हैं, लेकिन सरकार, न्यायालय, मीडिया और सेक्युलर की उसपर नजर नहीं जा पा रही है ।
🚩राजस्थान में 3 लाख आदिवासी हिंदुओं को प्रलोभन देकर तथा बलात रूप से क्रिश्चियन बनाया गया है । इसके लिए राजस्थान की वसुंधरा सरकार भी कम दोषी नहीं है । एक तरफ हिंदुओं को कमजोर करने का खेल लगातार जारी है वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सरकार सोती रही । अगर भाजपा सरकार का यही रवैया रहा तो वह दिन दूर नहीं कि देशविरोधी ताकतें बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने में कामयाबी हासिल कर लेंगी ।
🚩पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने लिखा कि
Report: 3 million Hindus have been created in Rajasthan.

#राजस्थान में 3 लाख आदिवासियों का धर्मांतरण करके उन्हें ईसाई बना दिया गया है । @VasundharaBJP जी आपकी सरकार क्या कर रही थी ?
और दलितों-आदिवासियों के नाम पर देश में राजनीति करने वाले पाखंडी कहाँ हैं ?
🚩टेलीविजन जर्नलिस्ट अशोक श्रीवास्तव ने अपने ट्वीट के माध्यम से उन पीडी पत्रकारों और वामियों- कांगियों से पूछा है कि इतनी बड़ी घटना राजस्थान में हो गई लेकिन उनके कानों पर अभी तक जूं क्यों नहीं रेंगी ? इतना ही नहीं उन्होंने आदिवासियों के नाम पर राजनीतिक रोटी सेंकने वाले अर्बन नक्सलियों से भी पूछा है कि आखिर उनकी जुबान इस मुद्दे पर क्यों बंद है? ये लोग तो आदिवासियों के रक्षक बनते फिरते हैं फिर अब क्या हुआ ? ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर इतनी बड़ी संख्या में आदिवासी हिंदुओं का मतांतरण कैसे हो गया? उत्तर स्पष्ट है, क्योंकि अर्बन नक्सलियों की मंशा भी तो किसी प्रकार हिंदुओं को कमजोर करना है । ये लोग यही तो चाहते हैं कि आदिवासी हिदुओं को तोड़कर हिंदुओं को कमजोर किया जाए ।
https://twitter.com/girishalva/status/1062921159761690624?s=19
🚩भारत मे जिस तरह से ईसाई मिशनरियों द्वारा तेजी से धर्मान्तरण करवाया जा रहा है उससे तो साफ पता चलता है कि आने वाले कुछ ही समय में हिन्दू अल्पसंख्यक बन जायेंगे जैसे अभी भारत के ही 8 राज्यों में हिन्दू अल्पसंख्यक बन गये है ।
पं. श्रीराम शर्मा आचार्य, संस्थापक, 
🚩अखिल विश्व गायत्री परिवार के संस्थापक
पं. श्रीराम शर्मा आचार्य ने बताया था कि ‘‘भारत में ईसाइ पादरियों का धर्म-प्रचार हिन्दू धर्म को मिटाने का खुला षड्यंत्र है, जो कि एक लम्बे अरसे से चला आ रहा है ।
🚩हिन्दुओं का तो यह धार्मिक कर्तव्य है कि वे ईसाइयों के षड्यंत्र से आत्मरक्षा में अपना तन-मन-धन लगा दें और आज जो हिन्दुओं को लपेटती हुई ईसाईयत की लपट परोक्ष रूप से उनकी ओर बढ़ रही है, उसे यहीं पर बुझा दें ।
🚩ऐसा करने से ही भारत में धर्म-निरपेक्षता, धार्मिक बंधुत्व तथा सच्चे लोकतंत्र की रक्षा हो सकेगी अन्यथा आजादी को पुनः खतरे की सम्भावना हो सकती है ।
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »