Press "Enter" to skip to content

यह आपको जानना बेहद जरूरी है कि देश में गद्दार कैसे पैदा हो रहे हैं ?

21 फरवरी  2019
www.azaadbharat.org
🚩जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला हुआ और हमारे सैकड़ों जवान शहीद हो गये , क्या आपको ऐसा नहीं लगता कि इतने बड़े कारनामे को अंजाम बिना किसी खुफिया जानकारी के नहीं दिया जा सकता ? इस साजिश को अंजाम तक पहुंचाने में अपने ही देश के लोगों का हाथ होने के कारण ही आतंकवादी सफल हो गए और देश में कुछ लोग उनका समर्थन भी कर रहे हैं, इसका मतलब साफ है कि वे देश विरोध में खड़े हैं ।

🚩देश में ऐसा क्यों हो रहा है इसके पीछे का कारण आपको जानना जरूरी है…
आपने देखा होगा कि JNU में देश को टुकड़े करने के नारे लगे थे उसमें मुख्य आरोपी हैं उमर खालिद और कन्हैया कुमार, लेकिन वे आज भी बाहर आराम से घुम रहे हैं ।
🚩दिल्ली के इमाम बुखारी पर देशद्रोह और बलात्कार जैसे संगीन आरोप हैं और 65 गैर जमानती वारंट निकले हैं पर उनकी गिरफ्तारी नहीं की जा रही है  और इसका कारण बताया जा रहा है कि देश में दंगा हो जाएगा, क्या ये बचकानी बात नहीं है?
संजय दत्त को आतंकवादियों के हथियार घर में रखने के जुर्म में सजा हुई फिर भी बार-बार पेरोल मिलती रही और जल्दी जेल से बाहर कर दिया ।
🚩सोनिया गांधी और राहुल गांधी आदि पर अरबों रुपयों के घोटाले के आरोप हैं पर उनकी गिरफ्तारी नहीं हो रही है ।
पत्रकार तरुण तेजपाल ने एक लड़की का बलात्कार किया पुख्ता सबूत होते हुए भी बाहर घूम रहा है ।
🚩ईसाई धर्मगुरु बिशप फ्रैंको पर 13 बार बलात्कार का आरोप लगा, नन चीख-चीख के कह रही है फिर भी सबूत होते हुए भी उसे जमानत मिल गई ।
आतंकवादी अफजल को फांसी की सजा हुई, वो आतंकवादी है ये जानते हुए भी उसकी सजा रोकने के लिए आधी रात को न्यायालय खुलता है, क्या ये हास्यास्पद नहीं है ?
🚩अब आपको तो पता चल ही गया होगा कि इन अपराधियों को कौन बढ़ावा दे रहा है । इस अपराधियों को खुली छूट देने के पीछे  सरकार, न्यायालय और मीडिया का हाथ ही आएगा, क्योंकि सरकार और न्यायालय का काम है उनको जेल भेजना और मीडिया का काम है इनके खिलाफ बोलना, लेकिन कलयुग का प्रभाव देखिए यहां सब इसके विपरीत हो रहा है ।
🚩अब एक नज़र डालते हैं देशभक्तों की हालत पर..
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को 9 साल
डीजी वंजारा जी को 8 साल
स्वामी असीमानंद को 8 साल
कर्नल पुरोहित को 7 साल
बिना सबूत जेल में प्रताड़ित किया गया।
उड़ीसा के स्वामी लक्ष्मणानंद की तो हत्या तक कर दी गई ।
🚩अभी वर्तमान में 85 वर्षीय हिंदू संत आसाराम बापू को 6 साल के कारावास में 1 दिन भी जमानत नहीं दी गई क्योंकि वे 50 साल से सतत हिन्दू संस्कृति और देश हित कार्यों में लगे थे ।
अभी उनकी धर्मपत्नी लक्ष्मीदेवी को हार्ट अटैक आया था फिर भी जमानत नहीं दी गई । इससे तो साफ सिद्ध होता है कि सरकार, न्यायालय और मीडिया चाहती है कि आप देश के खिलाफ कार्य करो आपको जमानत मिल जायेगी, लेकिन आप हिन्दू संस्कृति और देश हित का कार्य करोगे तो आपको जेल भेजा जायेगा या हत्या कर दी जायेगी ।
🚩आइये जानते हैं क्या था आसाराम बापू का अपराध ?
1). ईसाई मिशनरियों को खुली चुनौती दिया, लाखों धर्मांतरित ईसाईयों को पुनः हिंदू बनाया व करोड़ों हिन्दुओं को अपने धर्म के प्रति जागरूक किया व आदिवासी इलाकों में जाकर जीवनोपयोगी सामग्री दी, जिससे धर्मान्तरण करने वालों का धंधा चौपट हो गया ।
🚩2) . कत्लखाने में जाती हज़ारों गौ-माताओं को बचाकर, उनके लिए विशाल गौशालाओं का निर्माण करवाया ।
3). शिकागो विश्व धर्मपरिषद में स्वामी विवेकानंदजी के 100 साल बाद जाकर हिन्दू संस्कृति का परचम लहराया ।
💻 https://youtu.be/fQ7DtN1dc0Q
🚩4). विदेशी कंपनियों द्वारा देश को लूटने से बचाकर आयुर्वेद/होम्योपैथिक के प्रचार-प्रसार द्वारा एलोपैथिक दवाईयों के कुप्रभाव से असंख्य लोगों का स्वास्थ्य और पैसा बचाया ।
5). लाखों-करोड़ों विद्यार्थियों को सारस्वत्य मंत्र की दीक्षा देकर, तेजस्वी बनाया ।
🚩6). पाकिस्तान, चाईना, अमेरिका और बहुत सारे देशों में जाकर सनातन हिंदू धर्म का ध्वज फहराया ।
7). वैलेंटाइन डे का विरोध करके “मातृ-पितृ पूजन दिवस” का प्रारम्भ करवाया ।
🚩8). क्रिसमस डे के दिन प्लास्टिक के क्रिसमस ट्री को सजाने के बजाय, तुलसी पूजन दिवस मनाना शुरू करवाया ।
9). लाखों-करोड़ों लोगों को अधर्म से धर्म की ओर मोड़ दिया ।
🚩10). नशा मुक्ति अभियान के द्वारा लाखों लोगों को व्यसन-मुक्त करया ।
11). वैदिक शिक्षा पर आधारित अनेकों गुरुकुल खुलवाए ।
🚩12). मुश्किल हालातों में कांची कामकोठी पीठ के “शंकराचार्य श्री #जयेंद्र सरस्वतीजी” बाबा रामदेव, मोरारी बापूजी, साध्वी प्रज्ञा एवं अन्य संतों का साथ दिया ।
कहीं इन महान कार्यों को करने के कारण तो उनको अंदर नहीं रखा गया है ? क्योंकि राष्ट्र विरोधी शक्तियां नहीं चाहती होंगी कि वे बाहर आये, अगर वे बाहर आएंगे तो उनकी दुकानें बंद होने लगेगी ।
🚩सरकार और न्यायलय को चाहिए कि देश के गद्दारों को जेल भेजें और देशभक्तों को जेल से बाहर करें और मीडिया भी देशभक्तों का समर्थन करें विदेश का फंड लेकर उनके खिलाफ अभियान न चलाये ।
🚩सरकार कश्मीर में 370 हटाकर कश्मीरी पंडितों को पुनः वहाँ बसाए जिससे आतंकवादी और पत्थरबाजों का नामों निशाना मिट जाए ।
हिंदुस्तानियों को भी सावधान होना पड़ेगा, ऐसे महापुरुषों पर हो रहे अन्याय को रोकना होगा नहीं तो विधर्मी एक के बाद एक निर्दोष हिंदुनिष्ठ को जेल भिजवाकर हमारी संस्कृति को खत्म करके देश को  फिर से गुलाम बनाने की साज़िश में सफल हो जाएंगे ।
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
Translate »