Press "Enter" to skip to content

भारत से अरबों रुपया कमाने वाली कंपनी का हो रहा है बहिष्कार

10 मार्च 2019

🚩सनातनियों ने किसी का कभी कुछ नहीं बिगाड़ा, दुश्मन को भी वैदिक रीति अतिथि देवो भव के नाम पर शरण ही नहीं बल्कि सम्मान भी दिया । खुद पर 17 बार हमले करने वाले गद्दारों को भी माफ़ किया, लेकिन फिर भी उनके खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर साजिशें रची जाती रही हैं । बार-बार उन्हें किसी न किसी बहाने से कोई न कोई निशाने पर लेता रहा और हर पल इस प्रयास में रहा कि किस प्रकार से उनके खिलाफ कुछ न कुछ तो जरूर किया जाय ।
🚩ज्ञात हो कि एक बार फिर से हिन्दुओं के सबसे प्रमुख त्यौहार होली के खिलाफ साजिशें रचनी शुरू हो चुकी हैं । इस बार शुरुआत की है हिन्दुओं के ही घरो में सबसे ज्यादा प्रयोग होने वाले सर्फ़ एक्सेल के द्वारा जो वाशिंग पाऊडर के रूप में जाना जाता है । इस सर्फ एक्सेल ने आने वाले होली के खिलाफ एक ऐसा विज्ञापन चलाया है जो हिन्दू समाज को आंदोलित भी कर रहा है और आक्रोशित भी ।
मात्र 34 लाख में खुली यह कंपनी 5237 करोड़ रुपये का शुद्ध मुनाफा भारत से लूटकर 2018 में इंग्लैंड ले गयी ।
🚩तकलीफ की बात यह है कि पहले अंग्रेज हमें मार-पीट कर गुलाम बनाकर लूटते थे, लेकिन आज उनकी कंपनी विज्ञापन दिखाकर हमारे दिमाग मे कचरा भर के लूट रही है ।
🚩वर्तमान समय में अपनी हिन्दू विरोधी छवि के लिए आतंकियों से भी ज्यादा कुख्यात हो चुका ब्रांड सर्फ एक्सेल फिर से चर्चा में है । पवित्र कुम्भ में अपनी हिन्दू विरोधी छवि दिखाने के बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने होली के लिए ऐसा एड निकाला है जो आक्रोशित कर रहा है हिन्दू समाज को ।
🚩विज्ञापन में क्या है?
एक हिंदू बच्ची होली के दिन सायकल लेकर गली में निकलती हैं, जहाँ छतों पर बच्चे बाल्टियों में रंगों से भरकर बलून रखें हुए है ।
बच्ची पूछती हैं रंग फेंकना हैं.?..फेंको… सभी बच्चे उस पर कलर बलून फेंकने लगते हैं…
🚩जब रंग खत्म हो जाता है तब बच्ची एक मुस्लिम बच्चे को बुलाती है, घर में से सफ़ेद कुर्ता पजामा पहने मुस्लिम बच्चा बाहर निकलता हैं…जिसे हिन्दू बच्ची अपने सायकल के पीछे बैठाकर मस्जिद छोड़ने जाती हैं…बच्चा कहता है नमाज पढ़कर आता हूँ ।
और उसी दौरान विज्ञापन में जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी की आवाज सुनाई देती हैं-अपनो की मदद करने में दाग लगे तो “दाग” अच्छे हैं…।
यहाँ विज्ञापन ने एक साथ कई निशाने साधे गए हैं…
🚩पहला होली के पवित्र रंगों को “दाग” कहने की चेष्टा की गई । वह भी अन्य मज़हब के लिए । बच्ची द्वारा होली के रंगों में सरोबार होना, सर्फ एक्सेल को “दाग” नजर आता है…। 
एक प्रकार से नमाज की पवित्रता औऱ आवश्यकता होली के त्यौहार से अधिक महत्वपूर्ण बताने का चतुराई पूर्वक कुत्सित प्रयास किया गया है ।
🚩अगर आपके मन मे विज्ञापन देखकर एक बार भी गंगा-जमुनी-तहजीब, भाईचारे, बच्चों की मासूमियत का खयाल आता हैं तो आप  बौध्दिक पिशाचों के पाश में जकड़ चुके है ।
दूसरा लव जिहाद…
🚩यहाँ जानबूझकर हिन्दू लड़की चुनी गई । हिन्दू लड़का भी चुना जा सकता था, लेकिन बचपन से मदद,मानवता के नाम पर हिन्दू बच्चियों और माँ बाप के अंदर लव जिहाद के बीज बो देना । यही बौद्धिक आतंकवाद है । बच्चों के नाम पर अपना नैरेटिव सैट करना । जिसमें खुद आप उनकी मदद करें ।
यहाँ एक औऱ बात ध्यान देने योग्य है…
🚩विज्ञापन के अंत मे आवाज शबाना आजमी की हैं, जिनका एनजीओ धर्मांतरण औऱ हिन्दू विरोधी गतिविधियों के लिये कुख्यात हैं ।
सर्फ़ एक्सेल से जनता सवाल पूछ रही है…
🚩क्या सर्फ एक्सेल मोहर्रम पर ऐसा विज्ञापन बना सकता है ??…
जहाँ मुस्लिम बच्ची, हिन्दू बच्चे को कुर्बानी के खून के छींटों से बचाते हुए, उन छीटों को अपने कपड़ों पर लेते हुए मन्दिर ले जाये आरती के लिये ?
तब शबाना आजमी कहें “अपनों की मदद के लिये दाग लगे तो दाग अच्छे हैं ।”
🚩है हिम्मत सर्फ एक्सेल में ??…
या ईद पर जब चारों तरफ जानवर काटे जा रहे हों,, गलियों में खून बह रहा हो तब कोई मुस्लिम लड़की उस खून में अपने पैर और कपड़े गंदे करते हुए किसी हिन्दू लड़के को मन्दिर में पूजा के लिए लेकर जाए,,
और पीछे से शबाना आज़मी की मधुर आवाज आए–“अपनों की मदद के लिए दाग लगें तो दाग अच्छे हैं…”
🚩है ऐसा विज्ञापन बनाने की हिम्मत सर्फ एक्सेल में??
या सिर्फ हिंदुओं ने ही अपने आपको इतना सस्ता कर लिया है कि मिलार्ड, मीडिया, सेकुलर नेता, वामपंथी, मिशनरियां आदि आदि जिसका भी मन करे वही करो छेड़छाड़ इनकी परम्पराओं, धार्मिक मान्यताओं से, ये कुछ नहीं करेंगे, सोई हुई कौम है ।
🚩सभी देशवासियों से नम्र निवेदन है कि सर्फ एक्सेल के साथ-साथ विदेशी कंपनी हिंदुस्तान यूनिलीवर के सभी उत्पादों का बहिष्कार कीजिये, आर्थिक ताकत से इसे झुकाइये, ताकि सर्फ एक्सेल ये विज्ञापन वापिस ले औऱ भविष्य में दोबारा ऐसा दुःसाहस न करे ।
विदेशी कंपनियों का उत्पाद न खरीद कर स्वदेशी ही खरीदें जिससे देश भी समृद्ध बनेगा और आप भी स्वस्थ्य रहेंगे ।
🚩अपने बच्चों को सनातन हिंदू धर्म की महिमा समझाएं जिससे वे अन्य मत पंथ में फंसकर अपनी बर्बादी न करें ।
🚩Official Azaad Bharat Links:
 🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
 🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
 🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
 🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
Translate »