Press "Enter" to skip to content

आइये जान लीजिए कि भारत में, ‘डरे’ हुए मुस्लिम कैसे फैला रहे हैं ‘खौफ’

08 August 2018
http://azaadbharat.org
🚩भारत एक हिन्दू राष्ट्र है, लेकिन विदेशी आक्रमणकारियों व मुगल लुटेरों ने, भारत में आकर, तलवार की नोक पर हिन्दुओं का, जबरन धर्मपरिवर्तन करवाकर उन्हें मुस्लिम बना दिया ।
🚩सुब्रमण्यम स्वामी आज भी दावा करते है कि कोई भी मुसलमान यदि DNA करवाएगा तो वो हिन्दू ही निकलेगा, फिर भी धर्मपरिवर्तन के बाद, जो मुसलमान मजहब की परंपरा चल पड़ी है, वे मुगलों की तरह कट्टरवादी ही बने रहे हैं । सहिष्णु हिंदुओ को दबाने की कोशिश आज भी भरपूर चल रही है और उसपर भी हिंदुओं को, असहिष्णु घोषित किया जा रहा है ।
🚩‘‘मुसलमानों में बेचैनी का एहसास है और उनमें असुरक्षा की भावना घर कर रही है, वे डरे हुए हैं |” अगस्त, 2017  में पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने ये बयान दिया था । इससे साफ जाहिर है कि उन्होंने अपनी सोच के, सीमित दायरे से देश को अवगत कराया था ।
🚩बहरहाल तथाकथित सेक्यूलर और बॉलीवुड के कलाकार भी सवाल उठाते रहे हैं कि ‘भारत में मुस्लिम होना कितना मुश्किल है |’ यही नहीं इसके साथ, दुनिया भर में दुष्प्रचार किया जा रहा है कि हिन्दू बेहद खतरनाक हैं ।
🚩आपको बता दें कि ये वही देश है जहां 1947 में 3 करोड़ मुसलमान थे, जो आज बढ़कर 25 करोड़ हो गए हैं । जाहिर है, बिना हिन्दुओं की सहिष्णुता और सहयोग के यह असंभव था ।
🚩रही ‘डर’ की बात, तो कुछ नेताओं के बयान हम नीचे लिखने जा रहे हैं जो ये साबित करते हैं कि हामिद अंसारी जो कहते रहे हैं, उसके उलट मुसलमान ‘डरे’ हुए नहीं, बल्कि ‘गद्दार’ हैं और हिन्दुओं के बीच खौफ फैला रहे हैं ।
🚩06 अगस्त, 2018 को असदुद्दीन ओवैसी का बयान : ‘‘हम हिन्दुओं का इस्लाम में धर्मांतरण करवाकर, हिन्दुओं से दाढी रखवाएंगे ।”
🚩09 जुलाई, 2018 को जफरयाब जिलानी का बयान : ‘‘हर जिले में शरिया अदालतें हों ताकि मुस्लिम लोग अपने मसलों को अन्य अदालतों के बजाय दारूल कजा में सुलझाएं ।”
🚩30 जनवरी, 2018 को मुफ्ती नासिर इस्लाम का बयान : ‘‘17 करोड की जनसंख्या पर पाकिस्तान बन गया, हम तो 20 करोड़ हैं । मुसलमानों को हिन्दुस्तान से अलग हो जाना चाहिए ।”
🚩28 मार्च, २2018 को इमरान मसूद का बयान : “गुजरात में 4% मुसलमान हैं, यहां 40% । नरेन्द्र मोदी यहां आ जाए तो उसकी बोटी-बोटी कर डालेंगे |”
🚩03 जनवरी, 2013 को अकबरुद्दीन ओवैसी का बयान : “पुलिस हटा दो, हम 25 करोड़ मुसलमान, 100 करोड़ हिन्दुओं को खत्म कर देंगे ।”
🚩अब आप समझ सकते हैं कि आखिर देश तोड़ने, हिन्दुओं का नरसंहार करने और अपनी अदालतें खोलने जैसे बयान क्या कोई डर कर देता है ।
🚩इसके उलट हम पाकिस्तान की तस्वीर बताते हैं . . .
🚩भारत से जितने भी मुसलमान पाकिस्तान गए थे, उनको पाकिस्तानी लोग मुहाजिर, यानि ‘मुल्क का गद्दार’ कहकर बुलाते हैं । यह स्थिति आज भी बनी हुई है और पाकिस्तान में इनका कत्लेआम दिन-रात किया जा रहा है ।
🚩कराची में ही डेढ़ लाख से अधिक भारतीय मुसलमान, यानि मुहाजिर मारे जा चुके हैं | मुहाजिरों के लीडर अल्ताफ हुसैन कहते भी रहे हैं, ‘‘हिन्दुओं हम से गलती हुई जो हमने पाकिस्तान मांगा, खुदा के लिए हमें माफ करो और वापस बुला लो, पनाह दे दो ।’’
🚩अब पाकिस्तान और बांग्लादेश में हिन्दुओं की स्थिति भी जान लीजिए ताकि असल ‘डर’ का पता लग सके ।
🚩पाकिस्तान में 1947 में 27 प्रतिशत हिन्दू जनसंख्या थी, जो घटकर आज महज 1.5 प्रतिशत हो गई है । इसी तरह बांग्लादेश में 1947 में 37 प्रतिशत हिन्दू जनसंख्या थी, जो आज घटकर महज 8 प्रतिशत रह गई है | जाहिर है ‘डर’ सहिष्णु हिन्दू के साये में नहीं, बल्कि कट्टर धर्मांध मुस्लिमों के बीच रहने में है ।
🚩बहरहाल भारत में राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश जैसे अहम पदों को मुसलमान सुशोभित कर चुके हैं । इसी तरह बॉलीवुड से लेकर समाज में इनकी पूरी स्वीकार्यता है, परंतु फिर ‘दहशत’ फैलानेवाले कौन हैं, ‘डर’ दिखानेवाले कौन हैं, इन्हें भी पहचानना आवश्यक है ।
🚩स्त्रोत : परफॉर्म इंडिया
🚩अफगानिस्तान, बांग्लादेश, पाकिस्तान जो पहले अखण्ड भारत का हिस्सा था, लेकिन मुसलामानों ने टुकड़े करके उसे अलग देश बना दिया और पहले से जो हिन्दू रह रहे थे, उनपर भीषण अत्याचार किया जा रहा है, जिसके कारण हिन्दू वहाँ से पलायन कर रहे हैं या उनका जबरन धर्मपरिवर्तन किया जा रहा है, इस चीज लिए कोई कुछ नही बोलता है, सभी चुप्पी साधे बैठे हैं ।
🚩भारत में मुसलमान इतना सुरक्षित है कि जितना मुस्लिम बाहुल देश में भी नही है, फिर भी हमेशा सहिष्णु हिन्दुओं को ही टारगेट किया जाता रहा है | मीडिया बॉलीवुड द्वारा भी यही बताया जा रहा है कि हिन्दू हिंसा करते है
इससे साफ होता है कि अरब आदि देशों से भारत के हिंदुओं को बदनाम करने के लिए भारी फंडिग भी मिलती होगी ।
🚩हिंदुओ को जाति-पाति छोड़कर एक हो जाना चाहिए और हिन्दू संस्कृति पर आघात कर रहे, षड़यंत्रकारियों को करारा जवाब देना चाहिए ।
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
More from UncategorizedMore posts in Uncategorized »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »