Press "Enter" to skip to content

असहिष्णुता गैंग के जवाब में हिंदू समाज की ओर से जवाबी पत्र

4 August 2019
www.azaadbharat.org
🚩इस विश्व में अगर कहीं शांति, संवेदनशीलता, धर्म शेष है तो वो सिर्फ और सिर्फ भारत में ही है । हिन्दू समाज एक सभ्य और शांतिपूर्ण तरीके से जीवननिर्वाह करने वाला समाज है, लेकिन कुछ सालों से एक के बाद एक हिंदुओं को असहिष्णु, असभ्य और एक खूंखार समाज के रूप में पेश करने की मानो होड़ सी चल पड़ी है ।

🚩बीते कुछ दिनों पहले की बात है, माननीय श्री नरेन्द्र मोदी जी के पास असहिष्णुता गैंग ( शहरी नक्सलियों ) के 49 सदस्यों के समुह का एक पत्र पहुंचा । शहरी नक्सलियों द्वारा पत्र लिखने के पिछे बहुत ही सोची-समझी साजिश है जिसके तीन कारण हमें समझ आ रहे हैं-
🚩(1) विदेशों में भारत के छवि को नुकसान पहुंचाना
🚩(2) दुनिया के सबसे सुंस्कृत और सभ्य हिंदू समाज को बदनाम करना
🚩(3) भारत को पांच ट्रिलियन डालर के अर्थव्यवस्था के लक्ष्य को रोकना
🚩इसलिए समस्त हिंदू समाज ने यह निर्णय लिया है कि 49 शहरी नक्सलियों के पत्र जवाब में हम भी अपनी बात रखें । हिंदुओं द्वारा किए गये मॉब लिंचिंग पर तो खुब ढोल पिटा जा रहा किंतु मुसलमानों द्वारा किए गये मॉब लिंचिंग जिसमें हिंदुओ को शिकार बनाया गया है उसी के आलोक में कुछ आंकड़े इस पोस्ट में प्रस्तुत कर रहे हैं-
🚩(1) बंगाल के मालदा जिले के कालीया चक –: रविवार 3 जनवरी 2016 को अंजुमन अहले सुन्नतुल जमात के बैनर तले 2.5 लाख मुसलमानों की भीड़ ने कमलेश तिवारी के एक बयान के विरोध में पुलिस स्टेशन में आग लगा दी थी जिसमें सरकारी सम्पत्तियों को नुकसान पहुंचाया गया था तथा 30 हिंदू घायल हुए थे।
🚩(2) धुरागढ़ गांव –: बंगाल के इस गांव में 13 दिसम्बर 2016 को ईद-ए-मिलद के अवसर पर मुसलमानों के भीड़ द्वारा दर्जनों हिंदुओं के घर और दुकान को लूट लिया गया था । गलती मात्र इतनी कि इस दिन मार्गशीर्ष पुर्णिमा का मेला लगा हुआ था और उन्होनें मस्जिद के लाउडस्पीकर के आवाज को कम करने की अपील की थी।
🚩(3) मथुरा –: भरत यादव नामक लस्सी विक्रेता को 19 मई 2019 को मुसलमानों के भीड़ द्वारा केवल इस गलती के लिए जान से मार दिया गया इन्होने लस्सी का पैसा मांग लिया था। साथ में भरत यादव के भाई चंदन यादव को भी पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया गया था।
🚩(4) दिल्ली –: अंकित सक्सेना नामक युवक की एक मुस्लिम लड़की से प्रेम करने के कारण 3 फरवरी 2018 को मुसलमानों द्वारा हत्या कर दी गई थी।
🚩(5) बोम्मीनैकनपट्टी -: तामिलनाडु के थेनी जिले के इस गांव में मुसलमानों द्वारा मई 2018 में कई हिंदू दलितों के साथ मार-पीट जिसमें दर्जनों दलित घायल हो गये थे।
🚩(6) बाड़मेर –: राजस्थान के इस जिले में 22 वर्षीय खेताराम भील नामक एक दलित को प्रेमप्रसंग के कारण 20 जुलाई 2018 को मुसलमानों द्वारा पीट-पीट कर हत्या।
🚩(7) पीलीभीत –: उत्तरप्रदेश के पीलीभीत में कमिल राजा ,नसीम और इसके मुस्लिम साथियों ने दलित सुनील पासवान नामक व्यक्ति और उसके पूरे परिवार के साथ जुलाई 2017 में मारपीट की।
🚩(8) असम –: 7 जून 2019 को जमना टाटी और अजय टाटी नामक दो हिंदू युवकों की मुसलमानों द्वारा हत्या कर दी गई।
🚩(9) बेगूसराय –: बिहार के इस जिले के नूरपूर गांव में 10 जून 2019 की रात को कुछ मुसलमानों द्वारा दलित महिला के साथ ब्लात्कार किया।
🚩(10) जमुई –: बिहार के जमुई जिले में शमशुद्दीन अंसारी नामक एक मुस्लिम 23 जून 2019 को 8 वर्षीय हिंदू बालिका के साथ बलात्कार कर गला दबा कर उसकी हत्या कर देता है।
🚩(11) गोंडा –: यूपी के इस जिले में 15 मई 2019 को चार मुसलमानों ने विष्णु कुमार गोस्वामी को पेट्रोल डालकर जला दिया।
🚩(12) मलाड –:यह स्थान महाराष्ट्र में है यहां मुसलमानों की एक टोली ने 8 जनवरी 2019 को पेट्रोल पंप के एक स्टाफ को बुरी तरह से मारा।
🚩(13) चांदनी चौक –: इस दिन 1 जुलाई 2019 को मुसलमानों की एक बड़ी भीड़ ने दिल्ली के इस इलाके में दुर्गा मंदिर में तोड़फोड़ किया था।
🚩(14) दिल्ली –: दिल्ली के बसाईदारपुर इलाके के रहने वाले ध्रुव त्यागी को 11 मई 2019 को रमजान के महीने में अपनी बेटी के छेड़खानी के विरोध करने के कारण मुसलमानों द्वारा हत्या कर दी गई थी।
🚩(15) कासगंज –: उत्तरप्रदेश के इस इलाके में चंदन गुप्ता को 26 जनवरी के दिन तिरंगा फहराने के दौरान हत्या कर दी गई।
🚩(16) उल्हासनगर –: महाराष्ट्र के इस जगह पर 21 मई 2017 को दो दलित लड़की को चकली मांगने पर मुसलमानों द्वारा पिटाई की गई और बाल काटकर सड़को पर घुमाया गया था।
🚩(17) विकासपुरी –: दिल्ली में गाड़ी टकरा जाने पर डाक्टर पंकज नारंग को 24 मार्च 2016 को 15 मुसलमानों ने पीट-पीट कर मार डाला था ।
🚩(18) कन्नौज –: उत्तरप्रदेश में 24 अक्टूबर 2015 को दुर्गा पूजा के जुलूस को रोक दिया था और मारपीट किया गया था।
🚩(19) वर्धमान –: बंगाल में इंद्रजीत दत्ता को मुसलमानों ने नवम्बर 2016 में इसलिए मार दिया गया था क्योंकि इन्होंने मुहर्रम का चंदा देने से मना कर दिया था।
🚩(20) दक्षिण 24 परगना –: बंगाल में आईआईटी छात्र कौशिक पुरोहित पर भैंस की चोरी का झूठा आरोप लगाकर 11 मई 2016 को मुसलमानों की भीड़ ने मार डाला था।
🚩(21) बीजापुर –: कर्नाटक में बानू बेगम नामक एक मुस्लिम महिला को सयबन्ना शारन्नपा कोन्नुर नामक हिंदू लड़के से प्यार हो जाता है और दोनों भागकर गोवा कोर्ट में शादी कर लेते हैं।तब जून 2017 में मुस्लिम गुंडो ने हिंदू लड़के के परिवार के साथ मारपीट की।
🚩(22) पश्चिमी चम्पारण –: बिहार के मुकेश कुमार नामक हिन्दू लड़के को नूर जहां खातुन नामक मुस्लिम लड़की से प्यार हो जाता है तब लड़की का बड़ा भाई अलाउद्दीन अंसारी 27 नवम्बर 2017 की रात को दोनों की हत्या कर देता है।
🚩(23) गुना –: मध्यप्रदेश के कैंट गुना थाने में बंद इमरान युसुफ नामक आरोपी को छुड़ाने के लिए 23 जून 2019 को 500 मुस्लिम की भीड़ ने हमला कर थाने में तोड़फोड़ मचाया था।
🚩(24) कुंभकोणम –: तामिलनाडू में पीएमके के 42 वर्षीय नेता वी रामलिंगम की हत्या एस निजाम अली, सरबुद्दीन, रिज़वान, मोहम्मद अज़रुद्दीन और मोहममद रैयाज ने फरवरी 2019 में कर दिया था।
🚩(25) मालेरकोटला — पंजाब में है  सातवीं कक्षा पढ़ने वाले विधू जैन नामक छात्र को 30 सितम्बर 2013 को मुसलमानों द्वारा जिंदा जला दिया गया था।
                            
🚩26). नूंह जिला मेवात (हरियाणा) में 19 जुलाई 2019 को स्थानीय वकील नवीन यादव को मुसलमानों की भीड़ ने घेरकर लाठी-डंडों, ईंटों व बेंतों से इस बेदर्दी से मारा कि 6 दिन तक गुरुग्राम के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूलते हुए आखिर 24 जुलाई 2019 की रात को वह दम तोड़ गया। कुसूर इस वकील का ये था कि वह दो झगड़ते हुए मुसलमानों का बीच बचाव कर रहा था।
ये तो कुछ घटनाएं हैं जो आपके सामने रखीं हैं, ऐसी घटनाओं को अगर लिखने जाएं तो समय कम पड़ जाएगा लेकिन घटनाएं पूरी नहीं होंगी
🚩इन शहरी नक्सलियों ने कुछ गिनती के मुसलमानों के साथ हुई घटना को लेकर तो बहुत बवाल मचा लिया लेकिन सैकड़ों हिंदुओं के साथ हुई घटनाओं को लेकर चुप्पी साध ली ।
🚩माननीय प्रधानमंत्री जी, शहरी नक्सलियों ने मुस्लिमों के साथ मॉब लिंचिंग की घटना पर तो पत्र लिख डाला किंतु हिंदूओं के साथ जो मॉब लिंचिंग हुआ है उस पर हम हिंदू किसको सुनाएंं ,किसे पत्र लिखे और कौन सुनेगा हमारी ?
-एक साधारण देशवासी हिन्दू
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
Translate »